लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Bhiwani News ›   Police made a traffic plan in the city for JJP rally, diverted six routes

Bhiwani News: जजपा की स्थापना रैली को लेकर शहर में पुलिस ने बनाया ट्रैफिक प्लान, रूट किए डायवर्ट

Amar Ujala Bureau अमर उजाला ब्यूरो
Updated Thu, 08 Dec 2022 10:06 PM IST
भिवानी शहर में जजपा रैली को लेकर बनाया गया स्वागत द्वार। संवाद
भिवानी शहर में जजपा रैली को लेकर बनाया गया स्वागत द्वार। संवाद - फोटो : Bhiwani
विज्ञापन
भिवानी। जजपा की भिवानी रैली को लेकर शहर में यातायात पुलिस ने भी ट्रैफिक प्लान बनाया है। प्रदेश स्तरीय रैली की वजह से शहर में जाम की स्थिति न बने, इसके लिए यातायात पुलिस ने रैली स्थल के आसपास 12 पुलिस नाके लगाए हैं वहीं शहर में छह रूट भी डायवर्ट किए गए हैं। यातायात पुलिस ने रैली स्थल पर दूसरे जिलों से आने वाले कार्यकर्ताओं के वाहनों की पार्किंग के लिए भी अलग-अलग व्यवस्था कराई है। इतना ही नहीं यातायात पुलिस का इंटरसेप्टर वाहन के अलावा पुलिस रायडर और पीसीआर भी गश्त पर रहेंगी। कहीं पर भी जाम की स्थिति न बने, इसके लिए यातायात अमला भी अलर्ट पर किया है।

शहर के सेक्टर 13 मेला ग्राउंड में शुक्रवार को जजपा की प्रदेश स्तरीय रैली होगी। रैली को लेकर जिला यातायात पुलिस ने सेक्टर 13 मार्ग के रूट को भी डायवर्ट कर दिया है। हांसी की तरफ आने वाले वाहनों को हुडा पार्क, सनसिटी के समीप खाली जगह पर पार्किंग कराया जाएगा। जबकि हांसी की तरफ से आने वाले सामान्य वाहनों को सेक्टर मोड पर आगे नहीं जाने दिया जाएगा। ये वाहन सीधे बासिया भवन की तरफ जाएंगे। इसी तरह महम और रोहतक की तरफ से आने वाले वाहनों को लठियावाला जोहड़ क्षेत्र और सिटी स्टेशन मार्ग पर पार्किंग कराया जाएगा। दूसरे जिलों से आने वाले वाहनों की वजह से जाम की स्थिति न बने। इसके लिए भी शहर के मुख्य बिंदुओं पर यातायात पुलिस ने नाके लगाए हैं। ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों को भी रैली स्थल पर लोगों को पैदल जाने की अनुमति होगी, जबकि वाहनों की पार्किंग निर्धारित जगह पर ही कराई जाएगी।

यातायात पुलिस ने यहां लगाए नाके
रैली को लेकर यातायात पुलिस ने शहर के मिनी बाईपास, बड़ चौक, बासिया भवन, हुडा चौक, सेक्टर 13 चौक, महिला पुलिस थाना के सामने, भीम स्टेडियम गेट के पास, चिड़ियाघर टी प्वाइंट के पास, भगत सिंह चौक, जीएमसी अस्पताल जिला न्यायालय के समीप पुलिस नाके लगाए हैं। इसके अलावा भी सुरक्षा और यातायात व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पुलिस नाके लगाए गए हैं। इन नाकों पर यातायात पुलिस कर्मचारियों के अलावा होमगार्ड के जवानों की तैनाती की गई है।
रैली स्थल को भी सजाया, कार्यकर्ताओं के स्वागत में तैयार रहेंगे स्वयंसेवक
जजपा की राज्य स्तरीय रैली को लेकर रैैली स्थल को भी सजाया गया है वहीं पार्टी के स्वयंसेवक भी कार्यकर्ताओं की व्यवस्था बनाने के लिए मोर्चा संभालेंगे। कार्यकर्ताओं को निर्धारित स्थल पर बैठाने का जिम्मा भी स्वयंसेवकों के कंधों पर होगा। रैली स्थल पर 33 फूट ऊंचाई पर गुब्बारा भी रैली का आकर्षण बना है वहीं रैली स्थल पर बने मंचों की भी सजावट की गई है।
शहर में रैली को लेकर जाम से निपटने के लिए 12 पुलिस नाके लगाए हैं। रैली में दूसरे जिलों से आने वाले वाहनों के लिए भी अलग-अलग जगहों पर पार्किंग की व्यवस्था कराई गई है। यातायात पुलिस की दो क्रेन और इंटरसेप्टर वाहन भी लगातार गश्त पर रहेंगे। प्रत्येक नाके पर ट्रैफिक पुलिस और होमगार्ड के जवान ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारु बनाए रखने में सहयोग करेंगे।
- रामनिवास, इंचार्ज जिला यातायात पुलिस थाना भिवानी।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00