लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Jija ran away with minor sister-in-law in the morning, wife died of shock at night

Hisar News: सुबह नाबालिग साली को ले भागा जीजा, रात को सदमे से पत्नी की मौत

संवाद न्यूज एजेंसी, हिसार (हरियाणा) Published by: अमर उजाला ब्यूरो Updated Thu, 08 Dec 2022 11:59 PM IST
सार

गुरुवार सुबह महिला का शव झुग्गी में ही मिला। सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : ANI
विज्ञापन

विस्तार

हरियाणा के हिसार शहर के एक सेक्टर में झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाला एक युवक बुधवार सुबह 16 वर्षीय साली को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। रात को युवक की पत्नी को घटना का पता चला तो सदमे से उसकी मौत हो गई।

 

गुरुवार सुबह महिला का शव झुग्गी में ही मिला। सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतका की मां की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।


 

यूपी के बदायूं की रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं। बड़ी बेटी की शादी तीन साल पहले यूपी के बदायूं एरिया में रहने वाले युवक के साथ की थी। काम की तलाश में बेटी-दामाद हिसार आ गए और सेक्टर में झुग्गी-झोपड़ी में रहने लगे।

 

वह भी अपने बच्चों के साथ सेक्टर के दूसरी तरफ बनी झोपड़ी में रहती है। बड़ी बेटी कुछ दिन से बीमार चल रही थी तो बुधवार सुबह दामाद बेटी को उसके पास छोड़कर चला गया। बाद में दामाद छोटी बेटी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया।

 

अपने स्तर पर तलाश के बाद इस बारे में शहर थाना पुलिस को सूचना दी। गुरुवार सुबह जब बड़ी बेटी को संभाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि सदमे की वजह से बेटी की मौत हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00