लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Karnal ›   Accused of extorting lakhs from family members by sending young man to Malaysia

युवक को मलेशिया भेजकर परिजनों से लाखों ऐंठने का आरोप

Amar Ujala Bureau अमर उजाला ब्यूरो
Updated Mon, 26 Sep 2022 02:48 AM IST
Accused of extorting lakhs from family members by sending young man to Malaysia
विज्ञापन
ख़बर सुनें
युवक को मलेशिया भेजकर और परिवारजनों को गुमराह करने और उसे जान से मारने की धमकी देकर पैसे ऐंठने का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़ित और आरोपी एक ही गांव से संबंध रखते है। पीड़ित ने तंग आकर पुलिस को दी शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

गांव चूरनी जागीर निवासी सीना ने थाना कुंजपुरा पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके चार बच्चे हैं। इनमें तीन लड़के और एक लड़की है। उसका बेटा अभिषेक 12वीं कक्षा पास है और आरोपी ओंकार निवासी गांव चूरनी के साथ सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। आरोपी ओंकार ने साजिश के तहत उसके लड़के को मलेशिया भेजने और वहां पर नौकरी लगवाने का झूठा आश्वासन देते हुए उसने उसके लड़के का पासपोर्ट बनवाया। उसने उसके लड़के को विश्वास दिलाया कि उसे मलेशिया भेजकर वहां पर नौकरी दिलवा देंगे। ऐसे में उसने उससे ढाई लाख की मांग की तो उसने अपने रिश्तेदारों के माध्यम से आरोपी को ढाई लाख रुपये दे दिए। साजिश के तहत अभिषेक को छह अगस्त को चंडीगढ़ एयरपोर्ट से मलेशिया के लिए जहाज में बिठाया और जब उसने आरोपी से टिकट की कॉपी मांगी तो उन्होंने कहा कि उन्हें अब इसकी कोई जरूरत नहीं है। मलेशिया जाने के बाद पासपोर्ट, टिकट और नौकरी से संबंधित कागजात की कॉपी दे देंगे। उसके लड़के के मलेशिया जाने के बाद आरोपी ओंकार भी मलेशिया जा चुका है और उसने जश्न निवासी गांव चूरनी के माध्यम से उसे फोन कर कहा कि वह दो लाख रुपये और दे दे नहीं तो उसके बेटे के मलेशिया से संबंधित सारे कागजात फाड़ देंगे और उसे केस में फंसा कर जेल भिजवा देंगे। अगर ऐसा नहीं कर पाए तो उसे मरवा देंगे। 22 सितंबर को गुरप्रीत निवासी गांव चूरनी उनके घर पैसे मांगने आया और उसने कहा कि उनका 83 हजार रुपये खर्च आया है वो उन्हें दे दो नहीं तो उसकी मलेशिया के गैंगस्टर तक पहुंच है। पुलिस ने पीड़ित मां की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00