हादसा नहीं हत्या: पिता से शिकायत करना पड़ा भारी, सिरफिरे बेटे ने छह लोगों को गाड़़ी से कुचला, दो की मौत

संवाद न्यूज एजेंसी, करनाल (हरियाणा) Published by: ajay kumar Updated Sun, 10 Oct 2021 03:23 PM IST

सार

हरियाणा के करनाल में एक युवक ने गाड़ी छह लोगों पर चढ़ा दी। बताया जा रहा है कि हादसे में एक महिला और पुरुष की मौत हो गई है। जबकि चार लोग गंभीर घायल हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्तीय कराया गया है। 
मौके पर मौजूद पुलिस।
मौके पर मौजूद पुलिस। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

तेज रफ्तार कार चलाने की शिकायत करने आए पड़ोसियों पर युवक ने कार चढ़ा दी। एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार जख्मी हो गए। हैफेड कॉलोनी में रविवार सुबह घटना को अंजाम देकर आरोपी 23 वर्षीय अमन कार समेत फरार हो गया। पुलिस ने अमन और उसके पिता बलविंद्र सिंह के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।
विज्ञापन

 
राजू ने बताया कि पड़ोसी बलविंद्र सिंह का बेटा अमन अक्सर अपनी एंडेवर कार में तेज गति से उनके घर के सामने से गुजरता है। कई बार समझाया लेकिन वह नहीं माना। आठ अक्तूबर को राजू के परिवार में शादी थी। नौ अक्तूबर को परिजन घर के बाहर खड़े थे। तभी अमन कार में आया और हाथ में तलवार लेकर बोला कि यह क्या ड्रामा चल रहा है। 


जातिसूचक शब्द कहते हुए गालियां दी। राजू ने बताया कि 10 अक्तूबर सुबह करीब नौ बजे आसपास के कुछ लोगों को बुलाया और घटना के संबंध में जानकारी दी। इसके बाद बलविंद्र को मौके पर बुलाया गया। बलविंद्र को कहा कि उनका बेटा अमन जानबूझकर तेज गति से गाड़ी चलाकर निकलता है, जिससे हादसे का डर रहता है। 

बलविंद्र ने जवाब दिया कि बेटा अमन तो ऐसे ही गाड़ी चलाएगा, जो होता है कर लो। तभी अमन पहुंच गया और कार बैक कर शिकायतकर्ताओं पर चढ़ा दी। चार महिलाओं सहित छह लोग जख्मी हो गए। परिजन घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने 42 वर्षीय राजरानी को मृत घोषित कर दिया। उपचार के दौरान राजरानी के जेठ 55 वर्षीय सुभाष की भी मौत हो गई। जेठानी बेबी, देवरानी शीला, भतीजा रजनीश और भतीजे की बहू रणजीत कौर का अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

घटना की सूचना पर एसपी गंगा राम पूनिया सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार की शिकायत पर अमन और उसके पिता बलविंद्र के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास व एससी/एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। एसपी ने कहा कि पांच टीमें आरोपियों को पकड़ने के लिए रवाना की गईं हैं। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00