करनाल में दुखद हादसा: ट्रक की टक्कर से कंबाइन पलटी, तीन की मौत, दो घंटे की मशक्कत से निकाले कंबाइन के नीचे दबे शव

अमर उजाला ब्यूरो, चंडीगढ़ Published by: अमर उजाला ब्यूरो Updated Sun, 17 Oct 2021 02:57 AM IST

सार

एक ट्रक ने सड़क पर खड़ी कंबाइन को टक्कर मार दी। इससे कंबाइन खेतों में पलट गई और दो लोगों की कंबाइन के नीचे दबने से मौत हो गई। जबकि ट्रक के नीचे आने से एक की मौत हो गई।
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कैथल रोड पर गांव सिरसी के समीप देर रात एक ट्रक ने सड़क पर खड़ी कंबाइन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कंबाइन खेतों में पलट गई। हादसे में दो कर्मचारी कंबाइन के नीचे दबकर मर गए, जबकि ट्रक के नीचे आने से एक की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य लोग घायल हो गये, जिन्हें उपचार के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया।
विज्ञापन


वहीं क्रेनों की मदद से कंबाइन के नीचे दबे दो लोगों को करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।


गांव सिरसी निवासी लखीराम ने बताया कि उसके भाई 34 वर्षीय सलिंद्र के खेत में कंबाइन धान काटने गई थी। सुबह कंबाइन ने धान काटी और फिर वह खराब हो गई थी। इसके बाद कंबाइन को ठीक कराकर वापस खेत में धान काटने के लिए लाया गया था। रात को उसका भाई कंबाइन चालक और हेल्परों के लिए खाना लेकर गया था।

यह भी पढ़ें: एग्रीकल्चर: एचएयू के वैज्ञानिकों ने बनाया बैटरी से चलने वाला ट्रैक्टर, 1.5 टन वजन के ट्रेलर के साथ तय कर सकता है 80 किमी का सफर

इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े कंबाइन को टक्कर मार दी। हादसे में उसका भाई सलिंद्र ट्रक के नीचे आ गया और टक्कर लगने पर कंबाइन खेतों में जा पलटी। इस दौरान दो मजदूर दब गए, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा तीन अन्य मजदूर घायल हो गए, जिनकी पहचान नहीं हो सकी है। मौके पर पहुंची पुलिस उनके बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।

कैथल रोड पर रात के समय गांव सिरसी के समीप कंबाइन व ट्रक की टक्कर की सूचना मिली थी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत पहले ही हो चुकी थी। जबकि दो कर्मचारियों की कंबाइन के नीचे दबने से मौत हो गई। फिलहाल एक मृतक की पहचान हो सकी है। अन्य दो मृतकों और घायलों के बारे में जानकारी की जा रही है।
-तरसेम कांबोज, सदर थाना प्रभारी करनाल।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00