बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

महेंद्रगढ़: विशेष स्थल के सामने लगे टीन शेड को शरारती तत्वों ने तोड़ा, 11 नामजद व 100 अन्य पर केस दर्ज

संवाद न्यूज एजेंसी, कनीना/महेंद्रगढ़ Published by: ajay kumar Updated Sun, 25 Jul 2021 08:23 PM IST

सार

विशेष स्थल 200 साल पुराना बताया जा रहा है। सभी धर्मों के लोग इसे मानते हैं। पुलिस ने तत्काल शिकायत पर 11 नामजद और 100 अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 
विज्ञापन
शरारती तत्वों ने तोड़ा टीन शेड।
शरारती तत्वों ने तोड़ा टीन शेड। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
ख़बर सुनें

विस्तार

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव खेडी में एक विशेष स्थल के समक्ष बैठने के लिए बनाए गए टीन शेड को कुछ शरारती लोगों लाठी-डंडों से तोड़ दिया है। आरोपियों ने लगभग साढ़े नौ बजे इस वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी उमर मोहम्मद पुलिस फोर्स के साथ जब तक मौके पर पहुंचे तब तक लोग वहां से फरार हो चुके थे। 
विज्ञापन


मामले की जानकारी लेने के लिए डीएसपी राजीव कुमार, एसडीएम सुरेंद्र सिंह भी पहुंचे। उन्होंने गांव में भाईचारा नहीं बिगाड़ने के लिए आह्वान किया। पुलिस ने 11 नामजद लोगों और 100 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है। समाचार लिखे जाने तक कोई गिरफ्तार नहीं हो पाई थी। गांव में माहौल न बिगड़े इसके लिए 10-15 पुलिस कर्मचारी तैनात किए गए हैं। गांव खेड़ी निवासी इसब पुत्र मांगे ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो बुजुर्गों के समय से ही इस गांव में रह रहे हैं। गांव में 200 साल पुराना एक विशेष स्थल है। सभी धर्म के लोग इसे मानते हैं। 


उन्होंने बताया कि इस स्थल के सामने धूप एवं बारिश से बचने के लिए एक टीन शेड लगाया गया था। गांव के कुछ शरारती तत्वों ने आकर लाठी डंडों से उसे तोड़ दिया। इस दौरान उन्होंने बतमीजी की तथा भाईचारा तोड़ने की कोशिश की। पुलिस ने 11 नामजद तथा 100 अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट, धार्मिक भावनाओं का आहत पहुंचाने, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
गांव खेड़ी में ग्रामीणों ने टीन शेड बनाया था। कुछ शरारती लोगों ने आकर उसको लाठी-डंडों से तोड़ दिया है। पुलिस ने 11 नामजद तथा 100 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अभी इस मामले में कोई गिरफ्तार नहीं हुई है। पुलिस कार्रवाई के लिए जुटी हुई है। - उमर मोहम्मद, थाना प्रभारी, कनीना।
पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गए था। मैं स्वयं भी वहां गया था। इस दौरान गांव के सरपंच तथा ग्रामीणों से बातचीत की तथा उनको शांति बनाए रखने की बात की। अभी वहां शांति का माहौल है। जिन लोगों ने शरारत की है उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी। -सुरेंद्र सिंह, एसडीएम, कनीना।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X