बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

 बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या

palwal Updated Wed, 05 Oct 2016 05:47 PM IST
विज्ञापन
मृतक बाबूलाल
मृतक बाबूलाल - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
हसनपुर खंड के गांव नंगला गुलाबद में सोमवार रात को अपने साथी के साथ खेत पर घूमने गए 65 वर्षीय बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक का शव खेत में बने कमरे की छत पर पड़ा मिला। मृतक के हाथ, पैर व मुंह बंधे हुए थे। 
विज्ञापन


वहीं बुजुर्ग का साथी घटनास्थल से दूर बेहोशी की हालत में मिला। प्रथम दृष्टया मृतक के साथी को नशीला पदार्थ पिलाया जाना बताया जा रहा है। मृतक के साथी को बेहोशी की हालत में फरीदाबाद के बीके अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पलवल के सिविल अस्पताल में भिजवाया।


गांव गुलावद निवासी सत्यभान ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनके पिता 65 वर्षीय बाबूलाल सोमवार की रात करीब सात बजे खाना खाकर घर से निकले थे। बाबूलाल घर से बाहर बनी बैठक पर सोते थे। कुछ समय बाद जब वह घर से निकला तो उसने अपने पिता बाबूलाल को गांव के ही करीब 40 वर्षीय धर्म के साथ देखा था।

धर्म गांव के रिश्ते में बाबूलाल का पोता है। मंगलवार की सुबह खेतों पर घूमने गए गांव के लोगों ने उन्हें सूचना दी कि बाबूलाल का शव खेत में कमरे की छत पर पड़ा हुआ है। मौके पर जब ग्रामीण व परिजन पहुंचे तो मृतक का गला रेता गया था व शव के हाथ, पैर व मुंह पर कपड़ा भी बंधा हुआ था।

वहीं मृतक का साथी धर्म बेहोशी अवस्था में खेतों में बने एक कमरे के पास चारपाई पर मिला। गांव के सामाजिक कार्यकर्ता हेमदत्त पाठक का कहना है कि मृतक बेहद सरल प्रवृति का व्यक्ति था, उसका किसी से कोई विवाद भी नहीं था। बताया गया है कि मृतक व उसका साथी दोनों मिलकर रहते थे व अक्सर साथ देखे जाते थे। 


 एसएचओ देवेंद्र सिंह का कहना है मृतक के पुत्र सत्यभान की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों का सौंप दिया गया व धर्म की हालत पूरी तरह से बेहतर है। पुलिस विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है व धर्म से भी ठीक होने के बाद पूछताछ की जाएगी। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X