राज अंगद बावा और हरनूर सिंह का चैलेंजर ट्राफी में चयन

Panchkula Bureau पंचकुला ब्‍यूरो
Updated Sat, 23 Oct 2021 02:24 AM IST
Raj Angad Bawa and Harnoor Singh selected in Challenger Trophy
विज्ञापन
ख़बर सुनें
चंडीगढ़। बीसीसीआई की ओर से 4 नवंबर से शुरू होने जा रही पुरुष चैलेंजर ट्राफी अंडर-19 के लिए शहर के दो युवा खिलाड़ियों ऑल राउंडर राज अंगद बावा और बल्लेबाज हरनूर सिंह का चयन किया गया है।
विज्ञापन

यूटी क्रिकेट एसोसिएशन (यूटीसीए) के अध्यक्ष संजय टंडन ने बताया कि दोनों खिलाड़ियों को टूर्नामेंट से पहले अहमदाबाद में 26 अक्तूबर को रिपोर्ट करना है। इसके बाद इन खिलाड़ियों को एक सप्ताह के लिए कोविड-19 की गाइडलाइंस के मुताबिक क्वारंटीन रहना होगा।

अंडर 19 वर्ल्ड कप से पहले चैलेंजर ट्राफी महत्वपूर्ण
संजय टंडन ने राज अंगद बावा और हरनूर सिंह को बधाई दी। उन्होंने कहा कि सीजन की शुरुआत में खिलाड़ियों का नेशनल टूर्नामेंट में चयन गौरव की बात है। आगामी साल 2022 में होने वाले अंडर 19 वर्ल्ड कप से पहले यह टूर्नामेंट महत्वपूर्ण है। ये दोनों खिलाड़ी टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन कर भारतीय नेशनल टीम में दावेदारी पेश करेंगे।
दोनों का रहा बेहतर प्रदर्शन
सेक्टर-50 निवासी एसडी कालेज सेक्टर-32 के बीए प्रथम वर्ष के छात्र राज अंगद बावा और सेक्टर-30 निवासी एसडी कालेज सेक्टर-32 के बीए प्रथम वर्ष के छात्र हरनूर सिंह ने इसी महीने खेली गई वीनू मांकड़ ट्राफी में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। राज अंगद बावा ने चंडीगढ़ की कमान संभाली थी। बावा ने टूर्नामेंट में 107 रन बनाने के साथ 7 विकेट लिए थे। यूटीसीए डोमेस्टिक टूर्नामेंट में बावा ने प्लाजा जोन की कप्तानी थी। इसमें बावा 63 रन बनाकर नाबाद रहे और दूसरी पारी में 43 रन बनाए थे। वहीं, 4 विकेट भी झटका था।
दूसरी तरफ, हरनूर सिंह वीनू मांकड़ ट्रॉफी में ओपनर के तौर पर उतरे थे। हरनूर ने टूर्नामेंट में शतक लगाते हुए 193 रन बनाए थे। यूटीसीए डोमेस्टिक टूर्नामेंट में हरनूर सिंह सुखना जोन की कप्तानी कर रहे थे। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने मैच में कुल 419 रन बनाए थे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00