सरहद से मिली दो किलो हेरोइन

Panchkula Bureau पंचकुला ब्‍यूरो
Updated Sun, 26 Sep 2021 10:20 PM IST
Two kg heroin found from the indo-pak border
विज्ञापन
ख़बर सुनें
फिरोजपुर। सीमा सुरक्षा बल की बीओपी बहादुरके के पास पड़ते सेमनाले में सरकंडों की झाड़ में से हेरोइन के दो पैकेट बरामद हुए हैं। बीएसएफ जवानों की सतर्कता को भापते हुए एक तस्कर सेमनाले में छलांग लगाकर पाक की तरफ भाग गया। उधर, थाना गुरुहरसहाए पुलिस ने रविवार को बीएसएफ की शिकायत पर अज्ञात तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू की है।
विज्ञापन

पुलिस के मुताबिक बीएसएफ के अधिकारी संजय सिंह ने शिकायत दी है कि बीएसएफ की बीओपी बहादुरके के पास ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ जवान स्वप्न कुमार ने भारत-पाक सीमा (सेमनाला पाक से भारत में प्रवेश करता है, क्योंकि सतलुज दरिया का पानी इसमें बहता है) में पड़ते सेमनाले में लगी सरकंडों की झाड़ियों में किसी की हरकत महसूस की। जैसे ही जवान सेमनाले की तरफ बढ़े कि एक तस्कर ने नाले में छलांग लगा दी और पाक की तरफ भाग गया।

शक होने पर बीएसएफ अधिकारियों को सूचित किया और वहां सर्च अभियान चलाया। बीएसएफ को बार्डर के पिलर नंबर-216 के नजदीक हेरोइन के दो पैकेट मिले और हेरोइन का वजन दो किलो 14 ग्राम आंका गया। उधर, थाना सदर फिरोजपुर के इंस्पेक्टर रुपिंदर पाल सिंह के मुताबिक अज्ञात तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00