लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Sirsa News ›   Attempted robbery at petrol pump in Sirsa

Sirsa: पेट्रोल पंप संचालक व कारिंदे की आंखों में मिर्ची डालकर लूट का प्रयास, मुकाबले के बाद फरार हुए बदमाश

संवाद न्यूज एजेंसी, सिरसा (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Wed, 07 Dec 2022 12:39 PM IST
सार

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है। संचालक और कारिंदा कुर्सी लेकर बदमाशों के पीछे दौड़े तो बदमाश मौके से फरार हो गए। 

पेट्रोल पंप पर लूट का प्रयास।
पेट्रोल पंप पर लूट का प्रयास। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन

विस्तार

हरियाणा के सिरसा में बडागुढ़ा स्थित किसान सेवा केंद्र पेट्रोल पंप पर देर रात को तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। बदमाश हाथों में तलवार और कापे लेकर पंप के केबिन में पहुंचे और संचालकों व कारिंदे की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया। संचालक और कारिंदे ने बदमाशों के साथ मुकाबला किया तो बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 



जानकारी अनुसार बीती मंगलवार देर रात को हथियारों से लैस तीन नकाबपोश बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर बडागुढ़ा में स्थित किसान सेवा केंद्र पेट्रोल पंप पर वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे। पेट्रोल पंप के केबिन में संचालक हरदेव सिंह, उसकी पत्नी रतन कौर, बेटा हरपाल सिंह और कारिंदा सुभाष कैश का मिलान कर रहे थे।


उनके पास करीब 10 हजार की नकदी थी। रात 7.42 बजे तीनों बदमाश हाथ में कापे व तलवार लेकर पेट्रोल पंप पर पहुंच गए। दो बदमाशों ने केबिन में पहुंचते ही संचालक व अन्य सदस्यों की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया। गनीमत रही कि हरपाल सिंह के आंखों पर चश्मा होने और कारिंदे की ओर से टोपी पहने होने के कारण मिर्ची उनकी आंखों में नहीं गई।

तभी कारिंदे सुभाष कुमार ने एक बदमाश के हाथ से कापा खोंसने का प्रयास किया तो बदमाश ने उसकी आंखों में भी मिर्ची पाउडर डाल दिया। कारिंदे व संचालकों ने अपने बचाव के लिए बदमाशों पर कुर्सियां चलानी शुरू कर दी तो बदमाश मौके से भाग गए।

पीड़ितों ने तुरंत मामले की सूचना बडागुढ़ा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच  शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के अनुसार बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00