लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Sonipat News ›   Reward declared on four accused in Sonipat of Haryana

Sonipat: हत्या और लूट के चार मामलों के आरोपियों का सुराग देने पर मिलेंगे 5-5 हजार, घोषित किया इनाम

संवाद न्यूज एजेंसी, सोनीपत (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Thu, 01 Dec 2022 10:35 PM IST
सार

रोहतक रेंज की आईजी ममता सिंह ने चार मामलों में इनाम घोषित किया है। एसपी सोनीपत हिमांशु गर्ग की संस्तुति पर आईजी रोहतक रेंज ममता सिंह ने इनाम की घोषणा की गई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

हरियाणा के सोनीपत में हत्या और लूट के चार मामलों में आरोपियों की जानकारी देने वालों को पुलिस पांच-पांच हजार रुपये का इनाम देगी। बहालगढ़ थाना क्षेत्र में हुई हत्या के मामले भूमिगत आरोपी पर पांच हजार का इनाम घोषित किया गया।

 

साथ ही कुंडली व मुरथल थाना क्षेत्र में हुई लूट की वारदात में बदमाशों की जानकारी देने पर भी पांच-पांच हजार रुपये इनाम की घोषणा की है। एसपी सोनीपत हिमांशु गर्ग की संस्तुति पर आईजी रोहतक रेंज ममता सिंह ने इनाम की घोषणा की गई है।


 

किसान के हत्यारोपी पर पांच हजार का इनाम 
गांव गढ़ मिरकपुर में जमीन को लेकर चल रही रंजिश में किसान को घर से बुलाकर गला रेतकर हत्या करने के आरोपी गांव के ही मनोज पर पांच हजार का इनाम रखा गया है। गांव की अनीता ने 26 फरवरी को बहालगढ़ थाना में मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके परिवार का जमीन को लेकर गांव के ही संजय व उसके भाई मनोज के साथ विवाद चल रहा है। इसी विवाद में उनके पति राजेंद्र (40) की हत्या की गई है। पुलिस मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, मगर मुख्य आरोपी मनोज अभी पुलिस पकड़ से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी पर आईजी रोहतक रेंज ने इनाम घोषित किया है।
 

ठेके पर लूटपाट करने वालों का सुराग देने पर मिलेगा इनाम
13 सितंबर को गांव सफियाबाद में रविंद्र फर्म के शराब के ठेके पर लूटपाट हुई थी। सेल्समैन यूपी के कन्नौज के गांव सहियापुर के जय सिंह राणा ने कुंडली थाना पुलिस को बताया था कि वह अपने साथी सेल्समैन नीरज के साथ शराब के ठेके पर था। रात में बाइक पर आए 3 युवकों ने उनकी कनपटी पर देसी तमंचा लगाकर शराब की 5-6 बोतल व 10 हजार रुपये लूट लिए थे। मामले में बदमाशों का पता नहीं चल सका है। बदमाशों की जानकारी देने पर पुलिस ने पांच हजार का इनाम घोषित किया है। 

 

ढाबे के बाहर चांदी की चेन लूटने वालों पर इनाम घोषित 
भिगान के पास स्थित गरम-धरम ढाबे के बाहर से 13 सितंबर को युवक की चेन लूट ली गई थी। मुरथल क्षेत्र स्थित डायल-112 पर नियुक्त एसआई सुरेंद्र ने मुरथल थाना पुलिस को बताया था कि वह अपनी टीम के साथ हाईवे पर मौजूद थे। इसी दौरान पंजाब के बठिंडा स्थित थर्मल कॉलोनी निवासी रजनीश ने लूट की सूचना दी।

 

टीम उनके पास पहुंची तो पता लगा कि रजनीश अपनी पत्नी प्रिया गाबा व साले करनाल के सेक्टर-7 निवासी सिद्धार्थ के साथ दिल्ली अपनी रिश्तेदारी में गए थे। वहां से लौटते हुए उन्होंने सुखदेव ढाबे पर खाना खाया था। सिद्धार्थ व उसकी बहन प्रिया गरम-धरम ढाबे के सामने अपनी कार के पास खड़े हो गए थे। इसी दौरान सिद्धार्थ की कनपटी पर पिस्तौल अड़ा कर गले से चांदी की चेन छीन ली। पीड़ित के शिकायत नहीं देने पर पुलिस ने खुद मुकदमा दर्ज किया था। उस मामले में बदमाशों का सुराग देने पर पांच हजार का इनाम घोषित किया गया है। 

विज्ञापन
 

तमंचा व उस्तरा अड़ाकर लूटपाट करने वालों का सुराग देने पर इनाम घोषित 
मुरथल थाना क्षेत्र में शराब ठेके पर लूटपाट करने वालों पर इनाम घोषित किया है। मूलरूप से उत्तर प्रदेश के मैनपुरी स्थित विकास कॉलोनी के रहने वाले शैलेंद्र कुमार ने 27 सितंबर को मुरथल थाना पुलिस को बताया था कि वह गांव मेहंदीपुर स्थित शराब ठेके पर सेल्समैन है। ठेका मुरथल निवासी सचिन का है। उसने बताया था कि वह घटना की शाम ठेके पर मौजूद थे। इसी दौरान दो बाइक पर चार युवक आए थे। वह उससे तीन हजार रुपये लूटकर बाइकों पर सवार होकर भाग गए थे। इस मामले में चार बदमाशों का सुराग देने पर इनाम घोषित किया गया है।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00