लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Sonipat News ›   Verdict will come on 12th in the case of murder after gang rape of a girl of Sonipat

Sonipat: युवती से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में 12 को आएगा फैसला, दोषी करार युवकों की होगी सुनवाई

संवाद न्यूज एजेंसी, सोनीपत (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Wed, 07 Dec 2022 01:22 AM IST
सार

अदालत 12 दिसंबर को दोषी करार दिए गए दोनों युवकों की सुनवाई करेगी। दोषियों के लिए अदालत से कठोरतम सजा मांगी गई है। सामूहिक दुष्कर्म कर रोहतक में निर्मम हत्या कर दी गई थी। 

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

हरियाणा के सोनीपत में युवती संग गैंगरेप व हत्या के बहुचर्चित मामले में अब 12 दिसंबर की सुनवाई होने के बाद फैसला आएगा। अदालत मामले में दो आरोपियों को दोषी करार दे चुकी है। शहर क्षेत्र से युवती का अपहरण करने के बाद उससे सामूहिक दुष्कर्म कर रोहतक में निर्मम हत्या कर दी गई थी। 


 

पुलिस ने रोहतक की पार्श्वनाथ सिटी में युवती का शव बरामद किया था। उसकी शिनाख्त सोनीपत की 19 वर्षीय युवती के रूप में हुई थी। युवती घर से 9 मई, 2017 को फैक्टरी में जाने के निकली थी। युवती की मां ने कीर्ति नगर के सुमित पर उसकी बेटी के अपहरण का आरोप लगाया था।

 

आरोपी को सीआईए की टीम ने कीर्ति नगर के सुमित को तमंचे सहित पकड़ा था। उसने पूछताछ में बताया था कि उसने कबीरपुर निवासी विकास यादव के साथ मिलकर युवती का कार में अपहरण किया था। उसके बाद वह युवती को कार में लेकर रोहतक गए थे। रोहतक में उसे कोई नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था।

 

उसकी पार्श्वनाथ सिटी में ले जाकर हत्या कर दी थी। साथ ही उसके साथ दरिंदगी करते हुए मृत शरीर को खुर्द-बुर्द कर दिया था। सुमित के बाद आरोपी विकास यादव को भी गिरफ्तार कर लिया था। शुक्रवार को एएसजे आरपी गोयल की अदालत ने सुमित व विकास यादव को दोषी करार दिया था। 

 

युवती के अधिवक्ता मोमिन मलिक ने बताया कि अदालत अब मामले में 12 दिसंबर की सुनवाई करने के बाद फैसला सुनाएगी। उन्होंने बताया कि मामले में 124 तारीख लगी हैं। साथ ही पीड़िता के माता-पिता, उसकी फैक्टरी जा रही सहकर्मी समेत 44 लोगों की गवाही कराई गई है। उन्होंने मामले में माननीय अदालत से कठोरतम सजा देने की मांग की है।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00