नृशंस हत्याकांड: सोनीपत के कुंडली बॉर्डर पर मारे गए लखबीर सिंह के अन्य हत्यारोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

अमर उजाला ब्यूरो, सोनीपत Published by: रोहतक ब्यूरो Updated Mon, 25 Oct 2021 12:36 AM IST

सार

सोनीपत पुलिस ने लखबीर सिंह हत्याकांड मामले में दूसरे आरोपियों तलाश तेज कर दी है। मामले में जो निहंग पकड़े गए हैं, वे पुलिस को दूसरे आरोपियों की पहचान बताने के बजाय उलझा रहे हैं। पुलिस अब बॉर्डर पर अन्य जत्थों के निहंगों से बातचीत कर रही है, ताकि मामले में और सुराग जुटाए जा सकें।
क्राइम
क्राइम
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सोनीपत के कुंडली बॉर्डर पर पंजाब के लखबीर सिंह की नृशंस हत्या करने के आरोपी निहंगों से पुलिस टीम लगातार पूछताछ कर रही है। उनसे अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक रिमांड के दौरान आरोपी एसआईटी को लगातार उलझाने का प्रयास कर रहे हैं। आरोपियों ने अन्य लोगों को पहचानने से इनकार कर दिया है। पुलिस अब बॉर्डर से अन्य जत्थों के निहंगों से वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान कराने का प्रयास कर रही है।
विज्ञापन


ये भी पढ़ें-जींद: नाराज किसान बोले-साइफन खुलता तो बर्बाद हो जाती 40 एकड़ में खड़ी फसल, 18 लाख में ली है ठेके पर, इसलिए किया अफसरों पर हमला


एसआईटी की दो टीमें लखबीर की हत्या के आरोपी निहंग सरबजीत, नारायण सिंह, भगवंत सिंह और गोविदं प्रीत से पूछताछ कर रही हैं। एक सप्ताह के रिमांड में जरूरी जानकारी नहीं मिलने पर एसआईटी ने दो दिन का अतिरिक्त रिमांड और लिया है। वह सोमवार को पूरा हो रहा है। ऐसे में निहंग एसआईटी को बार-बार गुमराह कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-जींद: जुलाना में साइफन खुलवाने पहुंचे अधिकारियों पर हमला, ड्यूटी मजिस्ट्रेट, एसडीओ और एसएचओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल, गाड़ी तोड़ी

वीडियो फुटेज से 20 से 25 निहंग चिह्नित
एसआईटी ने वीडियो के आधार पर करीब 24-25 निहंगों को चिह्नित किया है। उनके फोटो निकलवा लिए हैं। उसके आधार पर पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। रिमांड के दौरान आरोपियों से बार-बार उनकी पहचान जानने का प्रयास किया जा रहा है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00