बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

यमुनानगर: शराब माफिया ने पुलिस कर्मियों से भरी जिप्सी को टक्कर मार खाई में गिराई, तीन पुलिसवाले चोटिल

संवाद न्यूज एजेंसी, यमुनानगर (हरियाणा) Published by: ajay kumar Updated Thu, 08 Jul 2021 03:29 AM IST

सार

यमुनानगर में अवैध शराब की तस्करी की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम की जिप्सी को माफिया ने टक्कर मार दी। इस वारदात में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। मामला बिलासपुर के नागलपट्टी से मियांपुर को जाने वाली सड़क का है। पुलिस ने पीछा कर एक आरोपी को धर दबोचा है। वहीं आठ युवक फरार हैं। 
विज्ञापन
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
ख़बर सुनें

विस्तार

बिना लाइसेंस व परमिट के कारों में शराब की तस्करी कर रहे युवकों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर आरोपियों ने जानलेवा हमला किया। जब पुलिस आरोपियों को पकड़ने लगी तो उन्होंने कार से पुलिस जिप्सी को टक्कर मार सड़क किनारे गिरा दिया। इसमें तीन पुलिस कर्मी चोटिल हुए हैं। बाद में पुलिस ने आरोपियों को पीछा कर एक आरोपी को पकड़ उसके पास से तीन शराब की पेटियां बरामद की। पुलिस ने मामले में पांच लोगों को नामजद करते हुए चार-पांच अन्य पर हत्या के प्रयास व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 
विज्ञापन


बिलासपुर थाना में तैनात एसए अशोक कुमार ने बताया कि उसे गुप्त सूचना मिली थी कि गांव नागल पट्टी से गांव मियांपुर जाने वाली सड़क पर मुलाना निवासी वरुण बख्शी, मलिकपुर बांगर निवासी चेतन राणा, मछरौली निवासी बलजिंद्र उर्फ बिंदर, चंगनौली निवासी कर्मबीर, जटहेडी निवासी गुरमीत उर्फ दीनू अपने चार पांच अन्य साथियों के साथ तीन गाड़ियों में शराब बेच रहे हैं।


सूचना के आधार पर वह एएसआई निर्मल सिंह, एएसआई राकेश कुमार, होमगार्ड सूरज भान, होमगार्ड जयचंद व चालक होमगार्ड बंटी सिंह के साथ जिप्सी में सवार होकर मछरौली बस अड्डे पर पहुंचे। यहां से सभी पुलिस कर्मी मिलकर जिप्सी में सवार होकर नागल पट्टी से मियांपुर जाने वाली सड़क पर पहुंचे। जहां पर उन्हें कुछ दूरी पर मारुति कार, महिंद्रा थार व सियाज कार खड़ी मिली। जैसे ही उन्होंने अपनी जिप्सी उनके नजदीक जाकर रोकी तो गाड़ियों के नजदीक आरोपी युवक खड़े हुए मिले। उनके हाथों में डंडे व बिंडे थे।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us