लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Yamuna Nagar ›   Three more accused were arrested by the police

कपड़ा व्यापारी से 20 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में तीन और आरोपी चढ़े सीआईए के हत्थे

Amar Ujala Bureau अमर उजाला ब्यूरो
Updated Tue, 27 Sep 2022 02:06 AM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
यमुनानगर। बिलासपुर जगदंबा क्लॉथ हाउस के मालिक हर्ष अरोड़ा से लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के शूटर बताकर 20 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में सीआईए-2 की टीम ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को पाबनी रोड ककड़ौनी के पास से काबू किया गया। आरोपियों की पहचान बरसातियांवाला निवासी हरजश्न, कोट सरकारी निवासी जतिन व छौली निवासी शिवम के नाम से हुई। मामले में अब तक कुल छह आरोपी सीआईए के हत्थे चढ़ चुके हैं।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने चिट्ठी फेंकने के लिए छौली निवासी शिवम की इलेक्ट्रिक स्कूटी व जतिन की कार का इस्तेमाल किया था। आरोपियों को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि इनसे पहले सीआईए-2 की टीम ने चंदाखेड़ी निवासी नितेश कुमार उर्फ नितिश, अभि, चंदाखेड़ी रोड बेदी कॉलोनी निवासी शरणप्रीत सिंह उर्फ शराणी को गिरफ्तार किया गया था, जो तीन दिन के रिमांड पर है।

सीआईए-2 इंचार्ज राकेश ने बताया कि 20 सितंबर को बिलासपुर मस्जिद मोहल्ला निवासी हर्ष अरोड़ा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनसे लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के शूटर के नाम से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। आरोपियों ने पहले चिट्ठी घर पर डालकर रुपये मांगे, बाद में व्हाट्सएप कॉल कर धमकाया था। एसपी मोहित हांडा ने इस मामले को बेहद संवेदनशील मानते हुए जांच सीआईए और बिलासपुर पुलिस को दी थी। शनिवार की रात को उनकी टीमों ने नाकाबंदी कर नितेश, शरणप्रीत व अभि को पकड़ा था। जब उनसे पूछताछ की, तो उन्होंने राज उगल दिया। उनसे पूछताछ के दौरान आरोपी हरजश्न, जतिन व शिवम को काबू किया गया।
ये था मामला
बिलासपुर निवासी हर्ष अरोड़ा ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उनकी बिलासपुर बाजार में जगदंबा क्लॉथ हाउस के नाम से कपड़े की दुकान है। दुकान पर वे तीनों भाई अपने पिता जगदीश के साथ मिलकर कपड़े बेचने का काम करते है। 19 सितंबर की सुबह जब उसकी मां उठी तो उसे मुख्य गेट के पास एक मुड़ा हुआ कागज का टुकड़ा मिला। कागज को खोलकर देखा तो उसमें 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने की बात लिखी थी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00