लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Yamuna Nagar News ›   Two people died after being hit by a train and falling

Yamuna Nagar News: ट्रेन की चपेट में आने व गिरने से रेलवे ट्रैक पर दो लोगों की मौत

Amar Ujala Bureau अमर उजाला ब्यूरो
Updated Mon, 05 Dec 2022 08:00 AM IST
विज्ञापन
यमुनानगर। गांधी नगर अंडर पास के नजदीक रेलवे लाइन पार करते समय एक साइकिल सवार की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। ट्रेन के इंजन में फंसने के कारण वह काफी दूर तक घसीटते हुए गया। वहीं दराजपुर-मुस्तफाबाद रेलवे स्टेशन के बीच पटरी पर एक व्यक्ति का शव मिला। मृतक की पहचान नहीं हो सकी। जांच में संबंधित व्यक्ति की मौत ट्रेन गिरकर होने की आशंका जताई जा रही है।

गांधी नगर निवासी 52 वर्षीय वीरेंद्र साहनी की मंडी में सब्जी की रेहड़ी लगाता था। शनिवार रात वह मंडी से साइकिल में वापस लौट रहा था। गांधी नगर में जाने के लिए अंडरपास बना है, लेकिन वह अंडरपास से न जाकर रेलवे ट्रैक से ही दूसरी तरफ जाने लगा। इसी दौरान दो ट्रेन आ गई। वह पहली ट्रेन से तो बच गया लेकिन लेकिन अंबाला की ओर जाने वाली ट्रेन की चपेट में आ गया। राजकीय रेलवे पुलिस के थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि अंडरपास इसलिए बनाया गया है ताकि रेलवे ट्रैक पर कोई हादसा न हो। इसके बावजूद लोग जल्दी के चक्कर में रेलवे लाइन पार करते हैं। इसी जल्दबाजी में यह हादसा हुआ है।

वहीं थाना दराजपुर-मुस्तफाबाद के बीच डाउन लाइन पर एक व्यक्ति का शव मिला। थाना जीआरपी के मुख्य सिपाही राकेश कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन दराजपुर व मुस्तफाबाद के बीच डाउन लाइन पर एक शव पड़ा है। मौके पर की गई जांच में आशंका जताई जा रही है कि करीब 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत किसी ट्रेन से गिर कर हुई है। उसकी पहचान के लिए काफी प्रयास किया परंतु उसके पास से कोई ऐसा दस्तावेज नहीं मिला जिससे उसकी पहचान की जा सके। मृतक ने हरे व नीले रंग की चैकदार कमीज पहनी हुई है। शिनाख्त होने तक शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है।
हादसे के बाद घायल की एक्टिवा चोरी
उधर, थाना शहर यमुनानगर पुलिस को दी शिकायत में पुराना हमीदा के अमन सैफी ने बताया कि देर शाम वह अपनी एक्टिवा पर घर से बस स्टैंड यमुनानगर की तरफ जा रहा था। जब उसने रेलवे पुल क्रॉस किया तो अचानक उसकी एक्टिवा का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में उसे चोट लग गई। वह अपनी एक्टिवा वहीं छोड़ कर अस्पताल चला गया था। कुछ देर बाद वापस लौटा तो देेखा कि वहां पर एक्टिवा नहीं थी। जब एक्टिवा नहीं मिली तो उसने थाने में सूचना दी। पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00