लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Weapons were kept in gangster Kala Rana's house at the behest of Surya Pratap

Yamuna Nagar News: सूर्य प्रताप के कहने पर गैंगस्टर काला राणा के घर में रखे थे हथियार, पूछताछ में खुलासा

संवाद न्यूज एजेंसी, यमुनानगर (हरियाणा) Published by: अमर उजाला ब्यूरो Updated Fri, 02 Dec 2022 02:21 AM IST
सार

बुधवार को नोनी राणा को अंबाला जेल से प्रोडक्शन रिमांड पर लिया था। पूछताछ में आरोपी नोनी राणा ने बताया कि सिमरनजीत सिंह, अभिषेक व शुभम ने उसी के कहने पर उनके घर में हथियार व मोबाइल छिपाए थे।

अपराध
अपराध - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

हरियाणा के यमुनानगर में सीआईए टू की टीम गैंगस्टर काला राणा के भाई सूर्य प्रताप उर्फ नोनी राणा से रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में नोनी राणा ने कबूल किया है कि उसी के कहने पर सिमरनजीत सिंह उर्फ बावा व अभिषेक ने उनके घर में हथियार एकत्रित किए थे। वहीं, कार को लूटने की योजना भी उसी के कहने पर बनाई गई थी। नोनी राणा को सीआईए टू की टीम ने चार दिन के रिमांड पर लिया हुआ है।



बुधवार को रिमांड का दूसरा दिन था। पूछताछ में अभी और भी खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है। दो दिन पहले एनआईए ने सिमरनजीत व अभिषेक को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद सीआईए टू की टीम ने सूर्य प्रताप राणा को अंबाला जेल से प्रोडक्शन रिमांड पर लिया था।


सीआईए टू ने सूर्य प्रताप उर्फ नोनी राणा को 13 सितंबर को सदर थाना में दर्ज लूट के केस में आरोपी बनाया गया है। इंचार्ज राकेश ने बताया कि जेल से ही नोनी राणा ने बदमाश सिमरनजीत सिंह उर्फ बावा व अभिषेक को गाड़ी लूटने के लिए कहा था। इस मामले में दो आरोपी पकड़े जा चुके हैं।

बुधवार को नोनी राणा को अंबाला जेल से प्रोडक्शन रिमांड पर लिया था। पूछताछ में आरोपी नोनी राणा ने बताया कि सिमरनजीत सिंह, अभिषेक व शुभम ने उसी के कहने पर उनके घर में हथियार व मोबाइल छिपाए थे। इन हथियारों को एनआईए की टीम ने 12 सितंबर को उनके घर पर रेड कर बरामद कर लिया।

इसके अलावा कार लूटने की योजना भी उसके के कहने पर बनाई गई थी। लेकिन 13 सितंबर को आवर्धन नहर पर जिस कार को वे लूटने लगे वह सीआईए पुलिस की निकली और उसके साथी पुलिस के हाथ चढ़ गए। सीआईए इंचार्ज का दावा है कि पूछताछ में अभी और खुलासे होने की संभावना है।

बता दें कि 13 सितंबर को आवर्धन नहर किनारे गश्त कर रही अपराध शाखा 2 की टीम को दो बदमाशों ने रोका और गाड़ी लूटने के इरादे से पिस्टल तान दी थी। टीम ने मौके पर दो आरोपियों सुभाष नगर कॉलोनी निवासी सिमरनजीत सिंह उर्फ बावा व प्रोफेसर कालोनी निवासी शुभम को पकड़ लिया था।
विज्ञापन

दोनों बदमाशों से देसी कट्टे व सात कारतूस बरामद हुए थे। उनके पास से एक बिना नंबर की बाइक भी बरामद हुई थी। दोनों बदमाशों से पूछताछ के बाद राज खुला था कि ये बदमाश गैंगस्टर काला राणा व उसके भाई सूर्य प्रताप उर्फ नोनी राणा के गुर्गे हैं। इसके बाद विष्णु नगर निवासी अभिषेक पंजेटा को पकड़ा गया था।

पूछताछ में इन आरोपियों ने बताया था कि गाड़ी लूटने के लिए नोनी राणा ने कहा था। इसके साथ ही बदमाशों ने नोनी के कहने पर हथियार व मोबाइल एकत्र किए और उसके लक्ष्मी गार्डन स्थित घर में रखे थे। इन हथियारों को एनआईए की टीम ने 12 सितंबर को काला राणा के घर रेड कर बरामद किया था।

इन हथियारों को काला राणा के घर रखने वाले सिमरनजीत सिंह व अभिषेक पंजेटा को पकड़ने के लिए मंगलवार को एनआईए की टीम फिर यमुनानगर पहुंची और दोनों के घरों पर रेड कर उन्हें अपने साथ ले गई थी।इसके बाद सीआईए टू ने सूर्य प्रताप को चार दिन के प्रोडक्शन रिमांड पर लिया। जिससे सीआईए टीम पूछताछ कर रही है।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00