25 लाख की लॉटरी का झांसा युवती से तीन लाख ठगे

Shimla	 Bureau शिमला ब्यूरो
Updated Mon, 20 Sep 2021 10:50 PM IST
Lady cheated rupees 3 lakhs on pretext of lottery worth 25 lakhs in Ramshehar's Sarsa village
Lady cheated rupees 3 lakhs on pretext of lottery worth 25 lakhs in Ramshehar's Sarsa village
विज्ञापन
ख़बर सुनें
बद्दी (सोलन)। रामशहर तहसील की सरसा गांव की एक 24 वर्षीय युवती के साथ लॉटरी के नाम पर धोखाधड़ी सामने आई है। युवती को तीन लाख चार हजार 344 रुपये की चपत लगी है। युवती पहले अपने बैंक खाते से शातिरों के अकाउंट में रुपये ट्रांसफर करती रही।
विज्ञापन

जब उसका अपना खाता खाली हो गया तो उसने अपने पिता के खाते से भी पैसे डाल दिए। पैसे डालने के बाद भी उसे लॉटरी का पैसा नहीं मिला। अब जिस फोन से उसे फोन आते थे, वे भी बंद हो गए हैं। पुलिस ने युवती के बयान पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक यह मामला नालागढ़ के लोहारघाट डाकखाने के तहत सरसा गांव में सामने आया है। 24 वर्षीय युवती सीमा गांव की एक शिक्षित युवती है। गांव में बच्चों को शिक्षा देने का कार्य करती है लेकिन खुद धोखाधड़ी का शिकार हो गई।
पुलिस के अनुसार 11 सितंबर को उसे व्हाट्सएप पर एक कॉल आई जिसमें उससे उसका नाम पूछा गया। उसे बताया गया कि उसकी 25 लाख की लॉटरी लगी है। इसक बाद शातिरों ने उसे कुछ पैसा जमा करवाने के लिए कहा।
युवती ने गूगलपे से उसी व्हाट्सएप नंबर पर पहले 37 हजार, दूसरे नंबर पर सात हजार 344 रुपये भेज दिए। 12 सितंबर को पांच हजार, 14 सितंबर को 50 हजार, 15 सितंबर को 25 हजार डाल दिए। अपने पैसे खत्म होने पर अपने पिता के खाते से 40 हजार भी डाल दिए।
युवती ने पुलिस को बताया कि दो मोबाइल नंबरों से उसे काल कर शातिरों ने 3 लाख 4 हजार 344 रुपये हड़प लिए। इसके बाद वे फोन नंबर ही बंद कर दिए। पुलिस ने युवती के बयान पर धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00