Hindi News ›   India News ›   Aryan Khan drugs case: Palghar man Hanik Bafna claims he was wrongly portrayed as Sam DSouza in

आर्यन खान ड्रग्स केस: मैं सैम डिसूजा नहीं हूं...मुझे गलत तरीके से फंसाया गया है, पालघर के इस व्यक्ति का दावा

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पालघर Published by: मुकेश कुमार झा Updated Thu, 28 Oct 2021 10:54 AM IST

सार

Aryan Khan drugs case: प्रभाकर सैल ने जिसे सैम डिसूजा बताया था वो हैनिक बाफना निकला। 35 साल के बाफना ने प्रभाकर सेल पर अपने फोटो और मोबाइल नंबर के दुरुपयोग का भी आरोप लगाया है। बाफना ने इस मामले में पालघर पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत दर्ज कराई है।
आर्यन खान ड्रग्स केस
आर्यन खान ड्रग्स केस - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

आर्यन खान ड्रग्स केस में आए दिन अलग अलग खुलासे हो रहे हैं। इस बीच फिर एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल, प्रभाकर सैल ने जिसे सैम डिसूजा बताया था वो हैनिक बाफना निकला। 35 साल के बाफना ने साफ किया कि सैम डिसूजा के नाम पर एक फर्जी पहचान बनाने के लिए उनकी प्रोफाइल तस्वीर और डिटेल्स का दुरुपयोग किया गया था।

विज्ञापन


बाफना ने लगाया यह आरोप
बाफना ने बताया कि इस मामले में उनकी कथित संलिप्तता को लेकर उनके पास लगातार कॉल आ रहे थे, जिसके बाद उन्होंने सोमवार को पालघर पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत दर्ज कराई। साथ ही उन्होंने प्रभाकर सेल पर अपने फोटो और मोबाइल नंबर के दुरुपयोग का भी आरोप लगाया है।


मेरा नाम सैम डिसूजा नहीं है जैसा कि सेल ने बताया
बाफना ने अपनी शिकायत में कहा, 'मेरा नाम सैम डिसूजा नहीं है जैसा कि सेल ने बताया है। सेल के कथित 38 लाख रुपये के लेन-देन से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मैं निर्दोष हूं और मेरी छवि बिना किसी कारण खराब हुई है। हम पिछले सात दशकों से पालघर में रहते हैं।' पालघर पुलिस अब शिकायत की जांच कर रही है लेकिन अभी तक औपचारिक मामला दर्ज नहीं किया है।

कुछ महीने पहले प्रभाकर सेल से मिला था
बाफना ने दावा किया है कि वह एक व्यापारी है और कुछ महीने पहले प्रभाकर सेल से मिला था और उसके भाई सतीश को 2019 से जानता है। बाफना के मुताबिक, सतीश ने उसे दो सौदे की पेशकश की थी। पहला 25 लाख रुपये के फर्नीचर की बिक्री और दूसरा पांच लाख जोड़ी जूते बेचने का था, जो सीमा शुल्क विभाग में थे। हालांकि, सौदे नहीं हुए।

प्रभाकर सेल ने किया था यह दावा
मालूम हो कि प्रभाकर सेल ने दावा किया था कि उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा को आर्यन खान केस के मामले में 25 करोड़ रुपये की डील पर बात करते सुना था। प्रभाकर का दावा है कि गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 8 करोड़ रुपये एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00