Hindi News ›   India News ›   Ayesha Suicide Case Ahmedabad Update : wrote suicide note Arif you ruined two lives

आखिरी खत में आयशा ने लिखा : आरिफ, मैंने तुम्हें कभी धोखा नहीं दिया, तुमने हंसती-खेलती दो जिंदगियां बर्बाद कर दीं

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अहमदाबाद Published by: दीप्ति मिश्रा Updated Sun, 07 Mar 2021 12:26 PM IST
आयशा बानो (फाइल फोटो)
आयशा बानो (फाइल फोटो) - फोटो : Facebook Screen Grab
विज्ञापन
ख़बर सुनें

साबरमती रिवर फ्रंट के पास खुद का वीडियो बनाकर खुदकुशी करने वाली आयशा का लिखा एक खत सामने आया है। आयशा ने यह खत अपने पति आरिफ खान के नाम लिखा था, जिसे पति को भेजा नहीं था। आयशा का केस लड़ रहे वकील जफर पठान ने शनिवार को यह खत अदालत में पेश किया। 

विज्ञापन


पति के नाम लिखे आखिरी खत में आयशा ने आरिफ के लिए लिखा है कि मैं तुमसे प्यार करती हूं। साथ ही खुद पर होने वाले जुल्मों का भी जिक्र किया। आयशा ने लिखा, माई लव आरु (आरिफ)। ऐसी कई चीजें हैं, जो मैंने नहीं कीं। मुझे बहुत गलत लगा कि तुमने मेरा नाम आसिफ के साथ जोड़ दिया। आसिफ मेरा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे अच्छा भाई है। जब मुझे चार दिन के लिए एक कमरे में बंद कर दिया गया था, तो खाने के लिए पूछने वाला तक कोई नहीं था। यहां तक कि जब मैं प्रेग्नेंट थी, तो आप नहीं आए। जब आप आए, तो आपने मुझे पीटा। इससे मेरे लिटिल आरू की मौत हो गई। अब मैं उसके पास जा रही हूं।




तुमने दो जिंदगियां बर्बाद कर दीं 
आयशा ने आगे लिखा, मैंने कभी धोखा नहीं किया। हंसती-खेलती दो जिंदगियां बर्बाद हो गईं। मैं गलत नहीं थी, गलत आपका स्वभाव था। मैं तुम्हारी आंखों पर फिदा थी, लेकिन क्यों मैं आपको अगले जन्म में बताऊंगी। लव यू आपकी पत्नी आयशा।

बता दें कि पिछले दिनों अहमदाबाद में 23 साल की आयशा ने साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसके पति के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया। 

आरिफ की तीन दिन की पुलिस रिमांड पूरी हो चुकी है। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, तो उसकी रिमांड नहीं मांगी। इसके बाद कोर्ट ने आरिफ को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया। पुलिस अब आयशा के वकील की ओर से पेश सुसाइड नोट के आधार पर आगे की जांच करेगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00