लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   BJP Pankaja Munde says PM Modi can not end my career

Pankaja Munde: क्या पीएम मोदी से नाराज हैं पंकजा मुंडे? क्यों कहा कि कोई मुझे खत्म नहीं कर सकता

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव Updated Wed, 28 Sep 2022 02:15 PM IST
सार

भाजपा की युवा नेता पंकजा मुंझे अंबाजोगई में एक सभा को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उनहोंने कहा, अगर मैं लोगों के दिलो-दिमाग में रहूं तो मोदी जी भी मेरा राजनीति करियर खत्म नहीं कर सकते हैं।

BJP leader Pankaja Munde
BJP leader Pankaja Munde - फोटो : ANI
ख़बर सुनें

विस्तार

भाजपा की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे के एक बयान ने उन्हें कटघरे में खड़ा कर दिया है। उनके बयान के बाद इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि क्या पंकजा मुंडे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नाराज चल रही हैं। दरअसल, एक रैली के दौरान पंकजा ने कहा कि अगर मैं लोगों के दिलो-दिमाग में रहूंगी तो मोदी जी भी मेरा करियत खत्म नहीं कर सकते। 



पंकजा के इस बयान से भाजपा नेताओं ने किनारा कर लिया है। किसी ने भी इस पर कुछ भी कहने से परहेज किया है। दरअसल, पंकजा मुंडे दिवंगत भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी हैं। 


कोई नहीं खत्म कर पाएगा मुझे 
दरअसल, भाजपा की युवा नेता पंकजा मुंझे अंबाजोगई में एक सभा को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उनहोंने कहा, अगर मैं लोगों के दिलो-दिमाग में रहूं तो मोदी जी भी मेरा राजनीति करियर खत्म नहीं कर सकते हैं। कांग्रेस पार्टी में वंशवाद की राजनीति चल रही है। मोदी जी इस राजनीति को खत्म करना चाहते हैं। मैं भी एक राजनीतिक परिवार से हूं, लेकिन अगर मैं आपके दिलो-दिमाग में रहूंगी तो कोई भी मुझे खत्म नहीं कर पाएगा। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00