Hindi News ›   India News ›   Davos Agenda Summit: PM Modi suddenly stopped during speech, congress leader Rahul Gandhi says teleprompter could not bear so many lies

दावोस एजेंडा समिट: भाषण देते-देते अचानक रुक गए पीएम मोदी, राहुल गांधी ने कसा तंज- इतना झूठ तो टेलीप्रॉम्पटर भी नहीं झेल पाया

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव Updated Tue, 18 Jan 2022 01:11 PM IST

सार

दावोस एजेंडा समिट में भाषण के दौरान पीएम मोदी अचानक से रुक गए। भाजपा नेताओं का कहना है कि ऐसा तकनीकी खामी के कारण हुआ था। 
राहुल गांधी और पीएम मोदी
राहुल गांधी और पीएम मोदी - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

दावोस एजेंडा समिट के दौरान पीएम मोदी के भाषण में रुकावट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तंज कसा है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि इतना झूठ तो टेलीप्रॉम्पटर भी नहीं झेल पाया। दरअसल, पीएम मोदी ने दावोस एजेंडा समिट में हिस्सा लिया था। इस दौरान पीएम मोदी अपने संबोधन के दौरान अचानक से बीच में रुक गए। इस क्लिप को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। 

विज्ञापन


कहा जा रहा है कि टेलीप्रॉम्पटर के रुक जाने के कारण पीएम मोदी आगे नहीं बोल पाए। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि इतना झूठ टेलीप्रॉम्टर भी नहीं झेल पाया। वहीं कांग्रेस ने लिखा कि अब टेलीप्रॉम्पटर वाला शख्स बोल रहा होगा कि अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना। 


भाजपा नेताओं ने किया बचाव
भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के तंज कसने के बाद बचाव किया है। भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा है कि वर्ल्ड इकोनॉकी फोरम की ओर से तकनीकी खामी आ गई थी, जिस वजह पीएम मोदी को संबोधन रोकना पड़ा। वहीं कई जगह कहा जा रहा है कि मैनेजिंग टीम ने पीएम से रुककर यह पूछने को कहा था कि सबको उनकी आवाज सुनाई दे रही है कि नहीं। 

विश्व के हालातों पर पीएम मोदी ने की थी चर्चा
दावोस एजेंडा समिट के विषय विश्व के हालात पर पीएम मोदी ने अपना भाषण दिया था। इस दौरान उन्होंने निवेशकों को लुभाने का प्रयास किया और भारत में किए गए दस बड़े बदलावों के बारे में भी उन्होंने बताया। पीएम ने कहा कि लाइसेंस राज के लिए बदनाम भारत अब आगे बढ़ चुका है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00