Hindi News ›   India News ›   Former cricketer Harbhajan angry over beating of Sikh jawan in west bengal and complaint to CM Mamta

सिख युवक से बदसलूकी को लेकर हरभजन हुए नाराज, सीएम ममता से की शिकायत

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कोलकाता Published by: Jeet Kumar Updated Sat, 10 Oct 2020 01:22 AM IST
harbhajan singh
harbhajan singh
विज्ञापन
ख़बर सुनें

पश्चिम बंगाल में हुई सिख युवक की पगड़ी गिरने को लेकर क्रिकेटर हरभजन सिंह ने सख्त नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ट्वीट करके इस मामले पर ध्यान देने की अपील की है।  



सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सिख युवक की पिटाई की जा रही है। साथ ही उसकी पगड़ी जमीन पर गिरती दिख रही है। कहा जा रहा है वह एक निजी सुरक्षाकर्मी है और वह भाजपा नेता की सुरक्षा में तैनात था। प्रदर्शन के दौरान पुलिस से झड़प में उसकी पगड़ी गिर गई। इसे लेकर हरभजन में सीएम ममता को ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ममता जी इस मामले को देखें, ऐसा नहीं होना चाहिए था। 

 


यह वीडियो भाजपा नेता इंप्रीत सिंह बख्शी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया, इसके वायरल होने के बाद  लोगों ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की साथ ही ममता बनर्जी से कार्रवाई की मांग की।

पश्चिम बंगाल पुलिस ने दी सफाई
वहीं, कोलकाता पुलिस ने सफाई दी कि सिख युवक के पास हथियार था। धक्कामुक्की के दौरान वह खुद गिरा जिससे पगड़ी गिरी। पुलिस ने कहा, हम हर समुदाय का सम्मान करते हैं। किसी का अपमान करना हमारी मंशा नहीं है। वहीं, भाजपा ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने जानबूझकर पगड़ी नीचे गिराई। उधर, तृणमूल कांग्रेस ने आरोपों को निराधार बताया। हादसे का शिकार बलविंदर सिंह भटिंडा के हैं और सेना से रिटायर हैं। फिलहाल एक भाजपा नेता के निजी सुरक्षा अधिकारी हैं। पुलिस ने बलविंदर के पास से एक पिस्तौल भी बरामद होने का दावा किया है। 

इस घटनाक्रम को लेकर भाजपा ममता सरकार पर हमलावर है। भाजपा ने पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के जंगलराज की बात कही। साथ ही पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने कहा कहा कि भाजपा इसे लेकर राजनीति कर रही है। 

  


 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00