लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Gujarat ATS held mephedrone worth more than Rs 121 crore in Vadodara

Gujarat: गुजरात एटीएस की वडोदरा में बड़ी कार्रवाई, 121 करोड़ से ज्यादा का मेफेड्रोन किया जब्त

पीटीआई, अहमदाबाद Published by: Jeet Kumar Updated Wed, 07 Dec 2022 07:30 PM IST
सार

अधिकारियों ने कहा कि पेशे से केमिस्ट कटारिया ने पुलिस को बताया कि उसके पास वडोदरा शहर में मेफेड्रोन ड्रग्स का एक बड़ा जखीरा है। जिसके बाद पुलिस ने वहां छापा मारा।

सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

गुजरात आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने वडोदरा शहर में एक केमिस्ट के घर से 121.40 करोड़ रुपये का 24.28 किलोग्राम मेफेड्रोन ड्रग बरामद किया है। बुधवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि इससे पहले वड़ोदरा शहर के बाहरी इलाके में एक निर्माण इकाई से 478 करोड़ रुपये मूल्य के मेफेड्रोन और इसके कच्चे माल की जब्ती हुई थी। इसके कुछ दिनों बाद मंगलवार को यह बड़ी बरामदगी हुई।



ड्रग को एटीएस ने शैलेश कटारिया के आवास से जब्त किया गया, जो वडोदरा जिले के सिंधरोत गांव में एक कारखाने में 29 नवंबर की रात छापे के दौरान पांच व्यक्तियों में शामिल था। अधिकारियों ने कहा कि पेशे से केमिस्ट कटारिया ने पुलिस को बताया कि उसके पास वडोदरा शहर में अपने आवास पर एमडी ड्रग्स का एक बड़ा जखीरा है, जिसे उसने सिंधरोत स्थित कारखाने में तैयार किया था और वह बड़े ड्रग कारोबारियों का है जो उसके पास रखा है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00