लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Kerosene filled bottle hurled at RSS functionary house in Salem

तमिलनाडु: आरएसएस नेता के घर दो लोगो ने फेंका पेट्रोल बम, प्रतिबंधित संगठन PFI के छह सदस्य लिए हिरासत में

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चन्नई Published by: वीरेंद्र शर्मा Updated Sun, 25 Sep 2022 10:49 PM IST
सार

परमकुडी नन्नुसामी स्ट्रीट पर घर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में दो लोग पेट्रोल बम फेंकते हुए दिखाई दे रहे है। आरएसएस पदाधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने पेट्रोल की बोतल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें

विस्तार

तमिलनाडु के सलेम के अम्मापेट में रविवार तड़के आरएसएस पदाधिकारी के घर पर पेट्रोल बम फेंकने का मामला समने आया है। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बाइक सवार दो अज्ञात आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है। इस घटना से पहले शुक्रवार को चेन्नई में भी आरएसएस कार्यकर्ता के घर पर भी पेट्रोल बम से हमला किया गया था। 


पुलिस का कहना है कि पीएफआई और एसडीपीआई से जुड़े छह लोगों को थाने में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। पीएफआई और एसडीपीआई के सदस्यों की गिरफ्तारी के विरोध में मुस्लिम संगठनों से जुडे़ सैंकडों लोग मौके पर इक्ट्ठा हो गए। थाने में सलेम के पुलिस आयुक्त नजमुल होडा और उपायुक्त एम मादासामी मौजूद रहे। इसके अलावा लोगों की भीड़ को देखते हुए मौके पर पुलिस स्टेशन के आस-पास सशस्त्र बल और पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया।


पुलिस ने कहा कि परमकुडी नन्नुसामी स्ट्रीट पर घर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में दो लोग पेट्रोल बम फेंकते हुए दिखाई दे रहे है। आरएसएस पदाधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने पेट्रोल की बोतल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

शुक्रवार को भी आरएसएस नेता के घर किया गया था हमला
चेन्नई के पास तांबरम में आरएसएस कार्यकर्ता सीतारमण के आवास पर पेट्रोल बम फेंका गया था। 62 वर्षीय सीतारमण आरएसएस के जिला समन्वयक हैं। जब पेट्रोल बम फेंका गया तो वह अपने परिवार के साथ घर के अंदर थे। टू-व्हीलर बाइक पर सवार दो व्यक्ति ने उनके घर पर पेट्रोल से भरी बोतल में आग लगाई और बोतल को घर के अंदर फेंक दिया। 

पहले भी हो चुकीं ऐसी घटनाएं
इससे पहले शुक्रवार की रात तमिलनाडु के कुनियामुथुर शहर में एक भाजपा कार्यकर्ता सरथ के आवास पर भी बोतल बम फेंका गया थी। इसमें हमले में एक कार क्षतिग्रस्त हो गई थी।  इसी तरह गुरुवार को भी भाजपा कार्यालय में ज्वलनशील पदार्थ से भरी एक बोतल फेंकी गई थी। 
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00