Hindi News ›   India News ›   Lok Sabha Elections 2019: Amit Shah attacks on Mamata Banerjee Over Jay Shri Ram Slogen

अमित शाह की ममता को चुनौती, बंगाल में जय श्री राम का नारा लगाया, गिरफ्तार करके दिखाओ

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: आसिम खान Updated Mon, 13 May 2019 07:21 PM IST
बंगाल में बोले अमित शाह
बंगाल में बोले अमित शाह - फोटो : Amar Ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जय श्रीराम के नारे को लेकर पलटवार किया है। सोमवार को बंगाल के जॉय नगर में जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, ममता दीदी कहती हैं कि बंगाल में जय श्रीराम नहीं बोल सकते। मैं इस मंच से जय श्रीराम बोल रहा हूं और यहां से कोलकाता जाने वाला हूं। ममता दीदी में हिम्मत हो तो मुझे गिरफ्तार कर लेना।

विज्ञापन





अमित शाह आज बंगाल में तीन रैलियां करने वाले थे जिनमें से ममता सरकार ने अमित शाह को जाधवपुर में रैली करने की इजाजत नहीं दी। भाजपा सूत्रों ने बताया कि तृणमूल सरकार ने पार्टी अध्यक्ष के हेलिकॉप्टर को उतारने की मंजूरी देने से इनकार कर दिया। इसके चलते रैली रद्द करनी पड़ी। 

रैली रद्द होने पर शाह ने कहा, मेरी यहां तीन रैलियां होनी थीं। जयनगर में तो आ गया मगर दूसरी जगह ममता दीदी के भतीजे की सीट थी। वहां पर हमारे जाने से ममताजी डरती हैं कि भाजपा वाले इकट्ठे होंगे तो भतीजे का तख्त उल्टा हो जाएगा। इसलिए उन्होंने सभा की इजाजत नहीं दी।

शाह ने ममता पर तीखा हमला करते हुए आगे कहा बंगाल की जनता ने तय किया है कि इस बार 23 से ज्यादा सीटें मोदीजी की झोली में जाने वाली हैं। ममता दीदी के राज में दुर्गा पूजा की अनुमति नहीं मिलती, सरस्वती पूजा करने पर उनके गुंडे मारपीट करते हैं। मैं गारंटी देता हूं कि भाजपा यहां ऐसा माहौल बनाएगी कि पूरे बंगाल में शान के साथ फिर से दुर्गा पूजा हो सकेगी। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00