Hindi News ›   India News ›   MNS leader Vasant More vandalises the car of an official after an ambulance allegedly couldn't be made available to take the dead body of one of his relatives.

शव ले जाने के लिए समय पर नहीं पहुंची एम्बुलेंस, तो मनसे नेता ने चकनाचूर कर दी अधिकारी की कार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पुणे Published by: संजीव कुमार झा Updated Tue, 08 Sep 2020 12:44 AM IST
वसंत मोरे
वसंत मोरे - फोटो : Twitter@ ANI Video Screen Grab
विज्ञापन
ख़बर सुनें

पुणे के अस्पताल में सोमवार को रिश्तेदार की कोरोना से मौत के बाद पार्थिव शरीर को ले जाने के लिए जब एंबुलेंस समय पर नहीं पहुंची तो नाराज मनसे नगरसेवक वसंत मोरे गुस्सा से लाल हो गए। इसके बाद उन्होंने एक अधिकारी की कार का कांच तोड़ कर चकनाचूर कर दिया।  

विज्ञापन


मोरे ने बताया कि शव को अस्पताल से निकालने के लिए महापालिका के व्हीकल डिपो के पास एंबुलेंस की मांग की गई, लेकिन बार बार फोन करने के बाद भी एंबुलेंस मिलने में साढ़े तीन घंटे से अधिक लग गए। इसके बाद उन्होंने गुस्सा में एक अधिकारी की कार का कांच तोड़कर चकनाचूर कर दिया। 

 

मोरे से जब इस मामले पर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अगर पुणे में लोगों को एम्बुलेंस नहीं मिल रही है तो अधिकारियों को वाहनों में ले जाने का कोई अधिकार नहीं है।    

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00