लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Run and Ride with Furo.fit to celebrate 75 years of Freedom!

#FarzAdaKaro: आजादी के 75वें साल का जश्न Furo.fit के साथ मनाएं, रन एंड राइड में हिस्सा लेकर जीतें मेडल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Amit Mandal Updated Wed, 10 Aug 2022 08:04 PM IST
सार

लोगों को फिट और स्वस्थ जीवन शैली जीने के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से Furo.fit आपको 4 दिनों में अपनी पसंदीदा दूरियों को पूरा करने का मौका दे रहा है। अमर उजाला इस आयोजन में मीडिया पार्टनर है।

Furo.fit Run and Ride
Furo.fit Run and Ride - फोटो : Amar Ujala
ख़बर सुनें

विस्तार

फ्यूरो.फिट (Furo.fit) का ऐप आधारित 'फ्रीडम ट्रिब्यूट' रन एंड राइड इवेंट आपसे अपील कर रहा है कि आप इसमें शामिल हों और स्वतंत्रता का जश्न मनाएं। #FarzAdaKaro की थीम पर वर्चुअल इवेंट 12 से 15 अगस्त तक आयोजित किया जा रहा है। अमर उजाला इस आयोजन में मीडिया पार्टनर है। आप 2K की छोटी दौड़ से शुरुआत कर सकते हैं, 5K या 10K दौड़ सकते हैं या हाफ मैराथन की कोशिश कर सकते हैं। यहां तक कि पूरी मैराथन दौड़ कर सकते हैं। यदि आप साइकिल चलाना पसंद करते हैं तो 75K आपका इंतजार कर रहा है। 



इससे पहले कि आप सोचें कि यह असंभव है, तो याद रखें कि ऐसा नहीं है। लोगों को फिट और स्वस्थ जीवन शैली जीने के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से Furo.fit आपको 4 दिनों में अपनी पसंदीदा दूरियों को पूरा करने का मौका दे रहा है। आप दुनिया में कहीं भी दौड़ सकते हैं और 12 से 15 अगस्त के बीच की दूरी पूरी कर सकते हैं। अगर आप एक नए धावक हैं और लंबे सप्ताहांत के लिए पहाड़ियों की सैर कर रहे हैं, तो आप 4 दिनों के लिए रोजाना 5K दौड़ सकते हैं। अगर आप साइकिल चलाना पसंद करते हैं तो आप शहर के ऐतिहासिक स्मारकों का पता लगा सकते हैं, अपनी पसंदीदा गलियों में सवारी कर सकते हैं या 75K तक पहुंचने में ग्रामीण इलाकों का पता लगा सकते हैं। चुनाव आपका है, आखिर इस वीकेंड पर आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाया जाना है। 


और अगर आप अभी भी सोच रहे हैं कि आपको इसके लिए साइन अप करना चाहिए या नहीं, तो Furo.fit के पास कई वजहें हैं। हर धावक और साइकिलिस्ट को दौड़ शुरू होने से पहले एक साझा करने योग्य ई-बिब और एक सुंदर पदक मिलेगा जो भारत की स्वतंत्रता के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य में एक फिनिशर आधिकारिक समय ई-प्रमाण पत्र और लाइव लीडरबोर्ड रैंकिंग के साथ दिया जाएगा।

रन या राइड में कैसे शामिल हों? 
Furo.fit ऐप डाउनलोड करें और रन के लिए साइन अप करें।

अपना मेडल और ई-सर्टिफिकेट कैसे प्राप्त करें? 
अपनी गतिविधि पर नजर रखने के लिए Furo.fit ऐप का इस्तेमाल करें। यदि आप एक स्ट्राव, रनकीपर, नाइके रन क्लब या अन्य उपयोगकर्ता हैं, तो बस सिंक करें या स्क्रीनशॉट लें और अपनी गतिविधि को Furo.fit ऐप पर अपलोड करें।

दौड़ की कैटेगरी: 2K | 5K | 10K | 21.1K | 42.2K

राइड कैटेगरी: 75K

जरूरी गाइडलाइंस 
-आपको अपने टिकट विवरण के साथ एक पुष्टिकरण ईमेल मिलेगा 
-असली कार्यक्रम को furo.fit ऐप पर होस्ट किया जाएगा। इसे डाउनलोड करना याद रखें
-आपका टिकट ऐप पर मूल रूप से बदल जाएगा
-आभासी अनुभव के लिए ऐप को https://furo.fit/download पर डाउनलोड करें
किसी भी सवाल के लिए info@feetapart.com पर हमें लिखें, हमें मदद करने में खुशी होगी। दौड़ के दिन मिलिए, इस 15 अगस्त, अपना #FarzAdaKaro
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00