लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Tamil nadu BJP claims security lapse during pm Modi visit

PM Modi: भाजपा ने पीएम मोदी के तमिलनाडु दौरे के दौरान 'सुरक्षा में चूक' का लगाया आरोप, राज्यपाल से मुलाकात की

एएनआई, चेन्नई Published by: Jeet Kumar Updated Tue, 29 Nov 2022 09:50 PM IST
सार

भाजपा कहा कि पीएम के दौरे के दौरान यह पता चला है कि अधिकांश हैंडहेल्ड मेटल डिटेक्टर, डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर और बम डिटेक्टर जो सुरक्षा व्यवस्था में उपयोग किए गए थे, वे काफी पुराने थे

पीएम मोदी
पीएम मोदी - फोटो : Twitter@bjp4 india

विस्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जुलाई में तमिलनाडु की यात्रा थी, वहीं भाजपा ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी की यात्रा के दौरान पुलिस से सुरक्षा में चूक हुई थी। भाजपा के तमिलनाडु प्रमुख अन्नामलाई ने मंगलवार को राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात की और उनसे सरकार को जांच का आदेश देने का निर्देश देने का आग्रह किया।



भाजपा ने इस मामले को लेकर एक विज्ञप्ति भी जारी की और उसमें कहा कि पीएम के दौरे के दौरान यह पता चला है कि अधिकांश हैंडहेल्ड मेटल डिटेक्टर, डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर और बम डिटेक्टर जो सुरक्षा व्यवस्था में उपयोग किए गए थे, वे काफी पुराने थे और उनका सही से रखरखाव भी नहीं किया गया था। 


भाजपा नेता अन्नामलाई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ रवि को बुलाया और 28 और 29 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चेन्नई यात्रा के दौरान  सरकार द्वारा की गई गंभीर सुरक्षा चूक पर एक ज्ञापन प्रस्तुत किया।

पार्टी ने राज्यपाल से अनुरोध किया है कि कृपया इस मामले की निष्पक्ष जांच के लिए राज्य सरकार को निर्देश दें, और दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई शुरू की जाए। पार्टी ने सुरक्षा उपकरणों की वर्तमान सूची पर स्वतंत्र ऑडिट की भी मांग की है। भाजपा ने मांग की कि स्मारकों, मंदिरों और सरकारी कार्यालयों जैसे सामरिक महत्व के स्थानों में सुरक्षा उपकरणों के साथ-साथ एक विस्तृत ऑडिट किया जाना चाहिए। राज्य के पार्टी नेता अन्नामलाई के साथ राजभवन गए।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00