लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Telangana: 100 youth barged into house and kidnapped a girl in Ranga Reddy, video viral

Telangana: गुंडागर्दी की हद पार, 100 से ज्यादा लोगों ने घर में घुसकर किया युवती का अपहरण, सामने आया वीडियो

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हैदराबाद Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव Updated Sat, 10 Dec 2022 01:38 PM IST
सार

पीड़ित परिवार का कहना है कि करीब 100 लोग उनके घर में घुसे और उनकी 24 साल की बेटी वैशाली को जबरन उठा ले गए। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Ranga Reddy Kidnapping
Ranga Reddy Kidnapping - फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले से हैरान कर देने वाला कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के आदिभटला इलाके में 100 से ज्यादा लोगों ने घर में घुसकर एक युवती का अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं, लोगों ने घर और गाड़ी में तोड़फोड भी की। विरोध करने पर पिता को भी लाठी-डंडों से पीटा। 


पीड़ित परिवार का कहना है कि करीब 100 लोग उनके घर में घुसे और उनकी 24 साल की बेटी वैशाली को जबरन उठा ले गए। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अधिकारियों का कहना है कि छानबीन की जा रही है। पूरी घटना एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कई युवक एक घर में घुसकर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। 


पुलिस ने महिला को छुड़ाया
उधर, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपहरण की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटे भर से ज्यादा चले ऑपरेशन के बाद महिला को अपहरणकर्ताओं से छुड़ा लिया है। पुलिस के मुताबिक, इस घटना में अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और अन्य की तलाश जारी है। अधिकारियों का कहना है कि यह निश्चित रूप से गंभीर अपराध है। इस मामले में नामजद आरोपी नवीन रेड्डी, रूबेन के अलावा 50 अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के अलावा विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00