लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   TRS general body meeting on Oct 5; KCR likely to announce details of his national foray

TRS: टीआरएस ने बुलाई अहम बैठक, नए नाम के साथ राष्ट्रीय राजनीति में कदम रखने का हो सकता है एलान

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हैदराबाद Published by: Amit Mandal Updated Mon, 03 Oct 2022 04:20 PM IST
सार

पार्टी ने कहा है कि योजना के विवरण पर काम किया जा रहा है और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) का नाम बदला जा सकता है। सूत्रों ने पहले संकेत दिया था कि रीब्रांडेड संगठन को तुरंत राष्ट्रीय पार्टी घोषित नहीं किया जा सकता है।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव - फोटो : फेसबुक/केसीआर
ख़बर सुनें

विस्तार

टीआरएस पार्टी की आम सभा की बैठक दशहरा, 5 अक्टूबर को तेलंगाना भवन में होगी। सोमवार को के चंद्रशेखर राव के कार्यालय से एक आधिकारिक विज्ञप्ति में ये जानकारी दी गई। हालांकि विज्ञप्ति में एजेंडे के बारे में उल्लेख नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि टीआरएस अध्यक्ष केसीआर राष्ट्रीय राजनीति को लेकर अपने दृष्टिकोण को लोगों के सामने रख  सकते हैं और अपनी पार्टी के पदाधिकारियों के साथ इस पर चर्चा करेंगे।



दशहरे पर बुलाई आम सभा की बैठक 
बयान में कहा गया है कि जैसा कि पहले घोषित किया गया था पार्टी की आम बैठक 5 अक्टूबर को सुबह 11 बजे तेलंगाना भवन में होगी। नेताओं से अनुरोध है कि वे निर्धारित समय के भीतर बैठक में शामिल हों। केसीआर ने कहा कि मुनुगोडु विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव की अधिसूचना से दशहरे पर आयोजित आम सभा की बैठक पर कोई असर नहीं पड़ेगा और सदस्यों को भ्रमित होने की जरूरत नहीं है। चुनाव आयोग ने सोमवार को मुनुगोड़े विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव के कार्यक्रम की घोषणा की, जो कांग्रेस के मौजूदा विधायक के विधायक के रूप में इस्तीफा देने के बाद खाली हो गई थी।


योजना के विवरण पर काम किया जा रहा है और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) का नाम बदला जा सकता है। सूत्रों ने पहले संकेत दिया था कि रीब्रांडेड संगठन को तुरंत राष्ट्रीय पार्टी घोषित नहीं किया जा सकता है। पार्टी तेलंगाना में लागू की जा रही कल्याणकारी योजनाओं जैसे किसानों के लिए 'रायथु बंधु' निवेश सहायता योजना और 'दलित बंधु' (किसी भी व्यवसाय या व्यापार को शुरू करने के लिए प्रत्येक दलित परिवार को 10 लाख रुपये का अनुदान) और सवाल करेगी कि ऐसे उपाय देश में लागू क्यों नहीं किए जा रहे हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00