लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   TRS MLAs poaching case BL Santosh as accused Telangana SIT approached High Court moved lunch motion petition

TRS MLAs Poaching Case: SIT ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, बीएल संतोष को अभियुक्त के रूप में पेश करने का मामला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हैदराबाद Published by: अभिषेक दीक्षित Updated Wed, 07 Dec 2022 11:29 PM IST
बीएल संतोष
बीएल संतोष - फोटो : PTI (File Photo)

विशेष एसीबी अदालत की ओर से बीएल संतोष और अन्य को अभियुक्त के रूप में पेश करने के ज्ञापन को खारिज करने के बाद तेलंगाना एसआईटी टीम ने बुधवार को हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने प्रस्तावित अभियुक्तों को नोटिस जारी करने का आदेश दिया है। मामले में कल यानी गुरुवार को सुनवाई होगी।



टीआरएस विधायकों में से एक पायलट रोहित रेड्डी की शिकायत के आधार पर, 26 अक्तूबर की रात को तीन आरोपियों- रामचंद्र भारती, कोरे नंद कुमार और सिम्हायाजी स्वामी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामले दर्ज किए गए थे।


केसीआर की पार्टी के विधायकों ने आरोप लगाया था कि हमें दल बदलने के लिए रिश्वत देने का प्रयास किया गया।  कहा जा रहा है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति के चार विधायकों से 100 करोड़ से ज्यादा की रिश्वत की पेशकश की गई थी।

तेलंगाना: लूट की घटना से जुड़े छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया
पुलिस ने चैतन्यपुरी, हैदराबाद में एक आभूषण की दुकान में लूट की घटना से जुड़े छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी के गहने, आग्नेयास्त्र और वाहन बरामद किए गए हैं। जब्त किए गए सोने के गहने 1.35 करोड़ रुपये के हैं। राचकोंडा सीपी महेश भागवत ने बताया कि गिरफ्तार किए गए छह आरोपी मनीष देवासी, मोहम्मद फिरोज, सुमेर चौधरी, गुड़िया जाट, मनीष वैष्णव और रितेश वैष्णव हैं, जबकि महेंद्र, सुमित डागर, मनीष और मनिया चार आरोपी फरार हैं। आर्म्स एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00