लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   West Bengal Mamata Banerjee My Idea for India@75 instead of PM Modi Har Ghar Tiranga know everything

West Bengal: बंगाल में केंद्र और ममता सरकार में नई जंग, 'हर घर तिरंगा' के बदले 'माई आइडिया फॉर इंडिया@75’ शुरू

एन. अर्जुन, अमर उजाला, कोलकाता Published by: अभिषेक दीक्षित Updated Sat, 13 Aug 2022 09:28 PM IST
सार

तृणमूल कांग्रेस ने एक वीडियो भी जारी किया है। एक मिनट 33 सेकिंड के वीडियो में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक अखंड भारत की एकता की बात कही गई है।

ममता बनर्जी (फाइल फोटो)
ममता बनर्जी (फाइल फोटो) - फोटो : ANI
ख़बर सुनें

विस्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'हर घर तिरंगा' के उलट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक नया स्लोगन दिया है। 13 अगस्त को देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले तृणमूल कांग्रेस ने दिया नया स्लोगन 'माई आइडिया फॉर इंडिया@75'। इसमें तृणमूल ने भारतीय माटी की बात की गई है। अनेकता में एकता की बात कही गई है।



एक तरह से इस समय सोशल मीडिया में एक अलग तरह का डिजिटल युद्ध है। देखते ही देखते तृणमूल कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डीपी बदलना शुरू कर दिया।


इस संबंध में तृणमूल कांग्रेस ने एक वीडियो भी जारी किया है। एक मिनट 33 सेकिंड के वीडियो में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक अखंड भारत की एकता की बात कही गई है। स्वाधीनता दिवस के पहले सोशल मीडिया में तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने डीपी भी बदल ली है।

तृणमूल कांग्रेस के अनेक सदस्यों ने स्वाधीनता दिवस से पहले सोशल मीडिया में दल के नए डीपी को अपलोड किया है। इसमें भारत माता के 30 महान संतानों को जगह दी गई है। इसमें केवल स्वतंत्रतासेनानी ही नहीं बल्कि महान समाजसेवियों को भी जगह दी गई है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00