लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Woman walks into police station with severed head of daughter in law Andhra Pradesh

Andhra Pradesh: बहू का कटा सिर लेकर थाने पहुंची महिला, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस के सामने किए बड़े खुलासे

पीटीआई, अन्नामय्या (आंध्र प्रदेश) Published by: Jeet Kumar Updated Fri, 12 Aug 2022 03:22 AM IST
सार

जिला एसपी ने बताया कि मृतक 35 साल की महिला और उसकी आरोपी सास दोनों एक ही घर में रह रहे थे। मृतक की दो बेटियां हैं और पति की मौत हो गई है। मृतक के मल्ली नाम के व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : Social media
ख़बर सुनें

विस्तार

आंध्र प्रदेश से एक बेहद दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपनी ही बहू की हत्या कर दी और उसका कटा सिर लेकर पुलिस स्टेशन आत्मसमर्पण करने पहुंच गई। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा मर चुका है और उसकी बहू के किसी और के साथ संबंध थे।


पुलिस थाने में आत्मसमर्पण करने आई महिला
महिला अपनी बहू का कटा सिर आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले के थाने में लेकर आई। पुलिस ने बताया कि महिला का नाम सुब्बम्मा है और यह रायचोटी नगरपालिका सीमा के कोठाकोटा रामपुरम इलाके की रहने वाली है। महिला ने कबूल किया कि उसने संपत्ति विवाद को लेकर अपनी बहू वसुंधरा की हत्या कर दी और इसलिए वह पुलिस थाने में आत्मसमर्पण करने आई थी।


आरोपी सास और बहू एक ही घर में रह रहे थे
जिला एसपी ने बताया कि मृतक 35 साल की महिला और उसकी आरोपी सास दोनों एक ही घर में रह रहे थे। मृतक की दो बेटियां हैं और पति की मौत हो गई है। मृतक के मल्ली नाम के व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं। इस वजह से, वहाँ परिवार में बहुत सारी चीजें चल रही थीं।

बहू पर था अवैध संबंध का शक
आगे उन्होंने बताया कि आरोपी सुब्बम्मा को वसुंधरा पर किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध होने का संदेह था, और वह चिंतित थी कि वसुंधरा परिवार की संपत्ति उसके नाम पर कर देगी। इसलिए उसको डर था कि उसकी पोतियों के साथ अन्याय होगा।

वहीं हाल ही में सास और बहू किसी बात को लेकर काफी झगड़ा भी हुआ था जिससे आरोपी महिला काफी नाराज हो गई थी। उसे पचा नहीं पाया, इसलिए वह सही मौके का इंतजार करने लगी और सही मौका पाकर उसने अपनी बहू की हत्या कर सिर धड़ से अलग कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला को डर था कि उसकी बहू उस पर हमला करेगी, इस कारण पहले ही उसने अपनी बहू की हत्या कर दी। वहीं मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। सुब्बम्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या की सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00