बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP
विज्ञापन
विज्ञापन
बुधवार को बन रहा है सिद्ध योग, इन 4 राशि वालों को मिलेगी बड़ी कामयाबी
Myjyotish

बुधवार को बन रहा है सिद्ध योग, इन 4 राशि वालों को मिलेगी बड़ी कामयाबी

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

सस्ती जमीन दिलवाने का झांसा देकर ठगे 40 लाख, तीन गिरफ्तार

अजमेर के क्लाॅक टावर थाना पुलिस ने सस्ती जमीन दिलवाने का झांसा देकर चालीस लाख रुपए ठगने वाले तीन शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।

क्लाॅक टावर थानाधिकारी राम अवतार ने बताया कि चांदबावड़ी निवासी जोब्सन जोजफ ने इस्तगासे के जरिए थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि ब्यावर निवासी मौहम्मद उमर, बुरहान और हटूण्डी निवासी शब्बीर ने ब्यावर में मुख्य रोड़ पर सस्ती जमीन दिलवाने के लिए उससे 40 लाख रुपए ले लिए। जब जमीन नहीं दिलवाई गई तो उसने कई बार तकाजा किया। बाद में उसे अपने साथ ठगी होने का अंदेशा हो गया। थानाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ठगी करने की पुष्टि हो गई है। तीनों शातिर पहले भी जमीन के मामले में ठगी करने के आरोपी है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
... और पढ़ें

अपनी टैक्सी खरीदने की चाहत में कर दिया ये 'कांड'

टैक्सी चलाने वाले एक व्यक्ति की ख्वाहिश थी कि वो खुद की टैक्सी खरीदे। इसके लिए उसने अपराध का रास्ता अपनाया।

जैसलमेर की पुलिस ने लाखों की नकबजनी का पर्दाफाश करते हुए बड़ी कामयाबी हासिल की है। जानकारी के अनुसार लक्ष्मीचंद सांवल कॉलोनी निवासी सुनील कुमार ने पुलिस थाना कोतवाली में रिपोर्ट की है कि अज्ञात चोरों ने मेरे घर का ताला तोड़कर घर में रखे कीमती सामान सोना चांदी के गहने, नगदी एवं अन्य सामान चुरा लिया है।

शहर कोतवाल देवरावरसिंह के नेतृत्व में टीम द्वारा पूर्व के चालानशुदा नकबजन, चोरों से गहन पूछताछ की गई तथा पुलिस थाना कोतवाली के हल्का क्षेत्र एवं जिले के अन्य थानों के क्षेत्र में रात-दिन चोरों की तलाश जारी रखी गई। इसके साथ ही पुराने चोरों की गतिविधियों पर निगरानी रखी गई, इसी दौरान जरिये मुखबीर इतला मिली की घटना के दिन एक व्यक्ति को घटना स्थल के आस पास घूमते हुए देखा गया।
... और पढ़ें

सास से कहासुनी हुई, खुद जहर खाया और 'मासूम' को भी खिला दिया

सास से कहासुनी हुई तो एक बहु ने न केवल खुद जहरीला पदार्थ खा लिया बल्कि अपनी दुधमुंही बच्ची को भी जहरीला पदार्थ खिला दिया।

मामला अजमेर का है। यहां के अलवर गेट थाना क्षेत्र स्थित गुर्जर धरती में रहने वाली विवाहिता ने सास से हुई कहासुनी से व्यथित होकर विषाक्त गटक लिया। इतना ही नहीं उसने अपनी दुधमुंही बच्ची को भी विषाक्त पिला दिया। इससे दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

गुर्जर धरती निवासी सुनिता की अपनी सास से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इससे सुनिता इतनी गुस्से में आ गई कि उसने विषाक्त का सेवन कर लिया साथ ही साथ एक साल की बेटी को भी यह पिला दिया। जैसे ही उसकी तबियत बिगड़ी तो उसे जेएलएन अस्पताल ले जाया गया। दोनों मां-बेटी फिलहाल जेएलएन अस्पताल में भर्ती है।

 
... और पढ़ें

राजा मानसिंह हत्याकांडः मुख्य आरोपी पूर्व तत्कालीन सीओ कान सिंह की मौत, 82 वर्ष थी उम्र

राजा मानसिंह हत्याकांड के दोषी कान सिंह भाटी डिप्टी एसपी को ले जाती पुलिस (फाइल फोटो) राजा मानसिंह हत्याकांड के दोषी कान सिंह भाटी डिप्टी एसपी को ले जाती पुलिस (फाइल फोटो)

वॉल्वो बस से लैपटॉप चुराने वाले सात चोर गिरफ्तार, चोरी का तरीका जानकर पुलिस भी हैरान

देहरादून पुलिस ने दिल्ली, जयपुर और आगरा रूट पर वॉल्वो बसों से लैपटॉप चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। चोरी के तरीके से पुलिस भी हैरान है। गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी के 43 लैपटॉप बरामद करने का दावा किया है।

आरोपी बसों में लैपटॉप चोरी करने के बाद बैग में टाइल्स रख देते थे, जिससे यात्री को लैपटॉप चोरी होने का अहसास तक नहीं हो पाता था। यूपी, दिल्ली और राजस्थान के ये आरोपी काफी समय से इस अपराध में सक्रिय थे।  

दून-दिल्ली रूट पर सक्रिय लैपटॉप चोरी गैंग काफी समय से पुलिस के लिए सिरदर्द बना था। हाल में ही आईटीबीपी के डीआईजी समेत तीन यात्रियों के लैपटॉप चोरी कर पुलिस को चुनौती दी थी।

एसएसपी ने एसपी सिटी श्वेता चौबे की अगुवाई में लैपटॉप गैंग की धरपकड़ को टीम गठित की थी। पटेलनगर कोतवाली पुलिस की टीमें कई दिन से दिल्ली और यूपी के मुरादाबाद और बिजनौर में दबिशें दें रही थी।
... और पढ़ें

जयपुर: जातीय हिंसा से आहत होकर आत्मदाह करने वाले RSS कार्यकर्ता की मौत

देश में जातीय हिंसा से आहत होकर आत्मदाह करने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता की सोमवार की रात नई दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। 

डीसीपी जयपुर पश्चिम, अशोक गुप्ता ने बताया कि 45 वर्षीय रघुवीर शरण गुप्ता एक मेडिकल स्टोर चलाते थे और आरएसएस कार्यकर्ता थे।रघुवीर ने जयपुर शहर के वैशाली नगर इलाके में रविवार को खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली थी। इसमें वह 80 फीसदी जल गए थे। उनके परिजनों ने उपचार के लिए उनको नई दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया था जहां सोमवार की रात को उनकी मौत हो गई। 

आरएसएस ने एक विज्ञप्ति में बताया है कि रघुवीर देश में 10 अप्रैल के ‘भारत बंद’ और जाति आधारित हिंसा से आहत थे। हालांकि पुलिस के मुताबिक, रघुवीर ने कहा था कि वह समाज में जाति आधारित विभाजन और विरोध प्रदर्शनों से आहत हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि उनके परिवार में तनाव है।
... और पढ़ें

महिला ने पूर्व पति पर किया तेजाब से हमला, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

suicide (demo pic.)

बीजेपी के राज में बच्चों को नंगा करके पीटा, ढाई किमी धूप में दौड़ाया

नामचीन किन्नर के मकान के बाहर बीयर पी, फिर दिनदहाड़े फायरिंग

शहर की नामचीन किन्नर के मकान के बाहर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने  आज फायरिंग कर दहशत फैला दी। वारदात से आसपास के इलाके में सनसनी मच गई।

जानकारी के अनुसार जयपुर के सांगानेर इलाके में श्योपुर रोड पर नामचीन किन्नर मुन्नी भाई का मकान है। बाइक सवार तीन युवक आज दोपहर करीब पौने 3 बजे किन्नर मुन्नी बाई के घर के बाहर पहुंचे। वहां दो युवक बाइक से उतरे। इनमें एक युवक गाली-गलौच करते हुए हाथ में पकड़ी बोतल से बीयर पी इसके बाद कपड़ों में छिपा रखी रिवॉल्वर निकाली और मकान के बाहर हवाई फायरिंग की।

यह पूरी वारदात घटनास्थल के बाहर मकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना मिलने पर सांगानेर और खोनागोरियान थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इन फुटेज को खंगालकर बदमाशों की धरपकड़ में जुट गई है।
... और पढ़ें

बाप ने 15 दिन में दो बार किया रिश्ते को तार-तार, बेटी को ही बना दिया शिकार

एक पिता ने बाप बेटी के रिश्ते को तार तार कर दिया। वो भी एक बार नहीं दो दो बार। अपनी काली करतूत को छिपाने के लिए पत्नी से मारपीट भी की।

मामला बाड़मेर जिले के चौहटन क्षेत्र के बीजराड़ थानांतर्गत एक पिता ने रिश्तों को तार-तार करते हुए अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना लिया। जिसके बाद पीड़ित नाबालिग की मां ने अपने पति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।

जानकारी के अनुसार चौहटन क्षेत्र के बीजराड़ के नवातला में एक कलयुगी पिता ने पिता- पुत्री के रिश्तों को लांघते हुए अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ 15 दिन में दो बार दुष्कर्म को अंजाम दे डाला। जब नाबालिग पीड़िता की मां ने इसका विरोध किया तो, आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की। नाबालिग की मां ने कलयुगी पिता की करतूत से आहत होकर बीजराड़ थाने में पिता की काली करतूत का मामला दर्ज करवाया। मामला दर्ज होने के बाद बीजराड़ पुलिस ने नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल करवाया।
... और पढ़ें

हिट एंड रन मामला: बेकाबू कार ने भरे बाजार में बरपाया कहर, हादसा सीसीटीवी में कैद

राजधानी में एक बार फिर से हिट एंड रन का मामला सामने आया है। जहां तेज रफ्तार एक बेकाबू कार ने शहर के अति व्यस्त और भीड़भाड़ वाले बाजार में कहर बरपाया और स्कूटी सवार दो जनों को टक्कर मार दी। हादसे के तुरंत बाद ड्राइवर कार को मौके से भगाकर ले गया।

हिट एंड रन का यह मामला आज जयपुर में टोंक रोड स्थित बरकत नगर के किसान मार्ग बाजार में हुआ। जहां तेज रफ्तार कार एक्सीडेंट कर भाग निकली। सबसे बड़ी बात यह पूरा हादसा एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसे देखकर स्थानीय लोगों के भी रोंगटे खड़े हो गए। ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह स्कूटी सवार एक महिला अपनी बेटी के साथ किसान मार्ग बाजार से गुजर रही थी।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन