लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Rajasthan ›   Jaipur News ›   Jaisalmer Collector Tina Dabi On Why She Married 13 Years Older Pradeep Gawande

IAS Tina Dabi: खुद से 13 साल बड़े प्रदीप गवांडे से क्यों की टीना डाबी ने शादी?, कलेक्टर ने शेयर की दिल की बात

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जैसलमेर Published by: अरविंद कुमार Updated Mon, 05 Dec 2022 05:01 PM IST
सार

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव और चर्चा में रहने वाली राजस्थान की IAS टीना डाबी अपनी निजी जिंदगी के लिए भी चर्चा में रही हैं। उन्होंने खुद से 13 साल बड़े आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे से शादी क्यों की? इसे लेकर अब टीना ने खुलकर बात की है।

टीना डाबी और प्रदीप गवांडे
टीना डाबी और प्रदीप गवांडे - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

आईएएस टीना डाबी सबसे चर्चित आईएएस अफसरों में से एक हैं। आज हम उनकी कुछ निजी जिंदगी के बारे में बात कर रहे हैं। जब उन्होंने दूसरी शादी की थी तो सबके मन में सवाल था कि आखिर वह खुद से इतने बड़े आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे से शादी कर रही हैं। इस पर खुलकर उन्होंने बात की थी और बताया था कि उन्होंने क्यों शादी की है। आईएएस टीना डाबी और आईएएस प्रदीप गवांडे दोनों ही राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी हैं।



आईएएस टीना डाबी साल 2015 बैच की आईएएस अफसर हैं। टीना डाबी की सोशल मीडिया में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, टीना डाबी अपने बैच की टॉपर रही थीं।

प्रदीप गवांडे और टीना डाबी
प्रदीप गवांडे और टीना डाबी - फोटो : सोशल मीडिया
टीना डाबी के पति प्रदीव गवांडे...
अब बात करते हैं टीना डाबी के पति प्रदीव गवांडे की। आईएएस प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र के लातूर जिले के हैं। प्रदीप गवांडे ने अपनी तैयारी दिल्ली में की थी। प्रदीप साल 2013 बैच के आईएएस अफसर हैं और उनकी ऑल इंडिया रैंक 478 थी। प्रदीप गवांडे का जन्म 9 दिसंबर, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था। प्रदीप गवांडे ने औरंगाबाद से मेडिकल की पढ़ाई की, फिर कई अस्पतालों में बतौर डॉक्टर अपनी सेवाएं भी दीं हैं। आईएएस टीना डाबी ने कहा था कि प्रदीप भी मराठी फैमिली से हैं और मेरी मां भी मराठी फैमिली से हैं।

टीना ने बताया, क्यों की शादी...
टीना डाबी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि प्रदीप गवांडे एक अच्छे इंसान हैं। टीना ने यह भी कहा कि पहले प्रदीप ने उन्हें प्रपोज किया था। वहीं, खुद से 13 साल बड़े प्रदीप से शादी के सवाल पर उन्होंने कहा कि रिश्ते उम्र के आधार पर तय नहीं हुआ करते हैं। आपसी समझ, प्यार और कंपैटिबिलिटी बहुत जरूरी होती है। आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की मुलाकात कोविड सेकेंड वेव के दौरान हुई थी। दोनों राजस्थान हेल्थ डिपार्टमेंट में एक साथ काम कर रहे थे।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00