लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Rajasthan ›   Jaipur News ›   lady don Anuradha choudhary statement on Raju Theth Murder

Rajasthan: राजू ठेहट की हत्या को लेकर क्या बोली लेडी डॉन अनुराधा, आनंदपाल से रिश्ते को लेकर किए खुलासे

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जयपुर Published by: रोमा रागिनी Updated Tue, 06 Dec 2022 06:53 PM IST
सार

लेडी डॉन ने राजू ठेहट और अपनी जिंदगी को लेकर खुलकर बातचीत की। क्राइम की दुनिया में आने को लेकर अनुराधा चौधरी ने कहा कि मैं हालात की वजह से अंडरवर्ल्ड के इस धंधे में आई। पुलिस ने मेरा साथ नहीं दिया। अब मैं कानून की पढ़ाई कर रही हूं।

लेडी डॉन अनुराधा
लेडी डॉन अनुराधा - फोटो : Social Media
विज्ञापन

विस्तार

गैंगस्टर राजू ठेठ की हत्या में लेडी डॉन अनुराधा के भी शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। इसी बीच अनुराधा चौधरी ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि उसका राजू ठेहट की हत्या से कोई लेना-देना नहीं है। मीडिया ने बस उसका नाम चला दिया है।

राजू की हत्या बदला लेने के लिए की गई
राजू ठेहट को लेकर लेडी डॉन अनुराधा ने कहा कि मेरा उसकी हत्या से कोई लेना-देना नहीं है। जब मैं आनंदपाल के साथ थी तो उसने राजू ठेहट ने मुझे मरवाने की कोशिश की थी। ठेहट से मेरी दुश्मनी थी लेकिन वो सब पास्ट की बातें हैं। अगर किसी जांच एजेंसी को लगता है तो मुझसे पूछताछ कर सकती है। मुझे लगता है कि राजू की हत्या बदला लेने के लिए की गई है।

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में हुई पूछताछ
लेडी डॉन ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एनआईए उससे कई बार पूछताछ कर चुकी है। एनआईए को मैंने सब बता दिया था। एनआईए एक अच्छी जांच एजेंसी है, उन पर मेरा पूरा भरोसा है। मेरा कोई लेना देना नहीं है तभी मुझे गिरफ्तार नहीं किया गया। एनआईए ने दो बार मुझे बुलाया और मैं गई और सवालों का जवाब दिया। 

 

आनंदपाल की गैंग लीड करने की बात अफवाह
अनुराधा ने आनंदपाल के गैंग को लीड करने की खबर को भी अफवाह बताया। उसने कहा कि ये मीडिया और एजेंसी को लगता है। आनंदपाल जब जिंदा थे तो उन्होंने मेरा साथ दिया तो मैंने भी उनका साथ दिया। अब सब पास्ट है। वहीं क्राइम की दुनिया में आने के सवाल पर लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने राजस्थान पुलिस पर आरोप लगाए। अनुराधा ने कहा कि मैं हालात की वजह से अंडरवर्ल्ड के इस धंधे में आई। पुलिस ने मेरा साथ नहीं दिया। मैं राजस्थान पुलिस के पास 13-14 बार गई थी। जब पुलिस ने साथ नहीं दिया तो आनंदपाल ने साथ दिया था। इसलिए आनंदपाल के लिए कुछ काम किया लेकिन अब वो पास्ट है। 

काला जठेडी से की है शादी
वांटेड काला जठेड़ी से मिलने को लेकर लेडी डॉन ने बताया कि राजस्थान में दो केस मेरे ऊपर हो गए थे तो किसी के जरिए मेरी मुलाकात संदीप उर्फ काला जठेड़ी से हुई। फिर हम दोनों ने तय किया कि हम दोनो अब साथ जिंदगी गुजारेंगे। पहले संदीप को गिरफ्तार किया गया था और बाद में मुझे। आनंदपाल से रिश्ते को लेकर लेडी डॉन ने कहा कि मैं आनंदपाल की गर्लफ्रेंड नहीं थी। मैं संदीप उर्फ काला जठेड़ी की पत्नी हूं। मैंने उससे शादी कर ली है। संदीप का भी लॉरेंस और गोल्डी गैंग से कोई संबंध नहीं है।

लॉ पढ़ रही है लेडी डॉन
अनुराधा ने कहा कि अंडरवर्ल्ड में कोई घुसता है तो निकल पाना मुश्किल होता है। अगर मैं छोड़ने की कोशिश करुं तो कोई दूसरा पकड़ा जाए और वो मेरा नाम ले लेता है तो फिर वहीं दोबारा वापस। मेरे ऊपर 13-14 केस हैं। ज्यादातर अपहरण के केस हैं। तीन चार से बरी हो चुकी हूं। अब मैं नॉर्मल लाइफ जीना चाहती हूं। मैं कानून की पढ़ाई कर रही हैं। मेरा भविष्य में एनजीओ खोलने का प्लान है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00