लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Rajasthan ›   Jaipur ›   Youth murdered by slitting his throat with a cutter in Jaipur

Crime: जयपुर में कटर से गला रेतकर युवक की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जयपुर Published by: अरविंद कुमार Updated Fri, 07 Oct 2022 02:26 PM IST
सार

राजस्थान में जयपुर के हसनपुरा इलाके के शांतिनगर स्थित मजदूर मार्ग पर निर्माणधीन मकान में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

जयपुर के सदर थाना इलाके में शुक्रवार सुबह एक निर्माणाधीन मकान के ऊपरी मंजिल पर कमरे में युवक की गला रेती लाश मिलने से हड़कंप मच गया। मजदूरों ने मकान मालिक को इसकी सूचना दी। इसके बाद मालिक ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर मकान में लाश पड़ी होने की जानकारी दी।



सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया। फिलहाल, मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। पुलिस साइट पर काम करने वाले मजदूरों और आसपास रहने वाले लोगों से जानकारी जुटा रही है।


डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा के मुताबिक, शांतिनगर में एक निर्माणाधीन मकान में युवक की लाश मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पत्थर काटने वाले कटर से गला रेतकर युवक की हत्या की गई है। पुलिस को घटनास्थल पर संघर्ष के किसी भी तरह के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं। ऐसे में किसी जानकार द्वारा ही युवक की हत्या करने का अंदेशा जताया जा रहा है।

घटनास्थल पर दो से तीन लोगों के पैरों के निशान भी पाए गए हैं। ऐसे में हत्या की इस पूरी वारदात में दो-तीन लोगों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं और मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

मृतक की शिनाख्त होने के बाद हत्यारों तक पहुंचना पुलिस के लिए आसान हो सकेगा। वहीं, हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही आसपास रहने वाले लोगों की भारी भीड़ निर्माणाधीन मकान के बाहर जमा हो गई, जिन्हें पुलिस ने समझाइश कर वहां से वापस भेजा।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00