हंदवाड़ा मामला: वीडियो वायरल होने पर महिला आयोग ने मांगा जवाब

ब्यूरो, अमर उजाला/जम्मू Updated Tue, 26 Apr 2016 12:18 PM IST
Handwara case: woman Commission sought answers on girl's viral videos
- फोटो : Amar Ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें
हंदवाड़ा मामले की पीड़ित छात्रा को महिला आयोग मोटिवेट करेगा। आयोग कोशिश करेगा कि छात्रा तनावमुक्त होकर स्कूल जाए और अपनी शिक्षा को जारी रखे। संभव है कि छात्रा को उसके घर पर ही शिक्षा दी जाए। 
विज्ञापन


महिला आयोग कोशिश कर रहा है कि शिक्षा विभाग और प्रशासन पर दबाव बनाया जाए कि छात्रा को उसके घर पर ही शिक्षा दी जाए। साथ ही पुलिस से भी जवाब मांगा जा रहा है कि छात्रा का वीडियो कैसे वायरल हुआ। आयोग ने छात्रा के घर जाकर उससे बात की है। 


राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष नईमा महजूर अहमद का कहना है कि छात्रा के साथ जो हुआ, उसके बाद वह तनाव में है। वह स्कूल जाने की स्थिति में नहीं है। क्योंकि उसका अपने दोस्त के साथ बनाया गया वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उसका चेहरा साफ दिख रहा है। चेहरा साफ दिखने की वजह से वह सामना करने में कतरा रही है। 

इस समय उसे मानसिक तौर पर मजबूत करने की आवश्यकता है। आयोग कोशिश कर रहा है कि छात्रा को उसके घर पर ही शिक्षा मिल जाए। इस दौरान उसकी काउंसलिंग होती रहेगी और उसे प्रोत्साहित करते रहा जाएगा कि वह अपने साथ हुए हादसे से उबरे। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00