लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Jammu and Kashmir ›   Poonch News ›   Poonch: Fire broke out in a three storey house in Mandi

पुंछ: मंडी में तीन मंजिला मकान में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

अमर उजाला नेटवर्क, पुंछ Published by: kumar गुलशन कुमार Updated Tue, 29 Nov 2022 04:01 PM IST
सार

पुंछ में मंगलवार-सोमवार की रात एक तीन मंजिला मकान में आग लग गई। इससे मकान में रखा सामान आग की चपेट में आ गया।

Poonch
Poonch - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

जम्मू संभाग के जिला पुंछ में आग लगने की घटना सामने आई है। जिले की मंडी तहसील में मंगलवार-सोमवार की रात एक तीन मंजिला मकान में आग लग गई। इससे मकान में रखा सामान आग की चपेट में आ गया। आसपास के लोगों और मौके पर पहुंचे अग्निशमन कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।



जानकारी के अनुसार, मंडी तहसील के गांव आजमाबाद जालियां में पीरजादा खुरशीद अहमद के तीन मंजिले मकान में आग लग लगी। घटना देर रात करीब एक बजे की बताई जा रही है। आग लगने का पता चलते ही आसपास के ग्रामीणों और फायर ब्रिगेड के जवानों ने मौके पर पहुंच गई। टीन और लकड़ी का मकान होने से मकान का भारी नुकसान पहुंचा है। आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00