लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Jammu and Kashmir ›   Jammu ›   Jammu : Terrorists family hoisted the tricolor at home, pleaded with son to return

Jammu kashmir News : आतंकी के परिवार ने घर पर फहराया तिरंगा, बेटे से लौटने की लगाई गुहार

अमर उजाला नेटवर्क, जम्मू Published by: दुष्यंत शर्मा Updated Mon, 15 Aug 2022 06:39 AM IST
सार

Jammu : रविवार को शाहनवाज के परिवार ने तिरंगा लाकर घर पर फहराया। परिवार सदस्यों ने गुहार लगाई गई किसी तरह से शाहनवाज तक पैगाम पहुंचे कि हमारा सबकुछ हिंदुस्तान में है। पाकिस्तान से हमारा कोई वास्ता नहीं है। बेटा आतंक के दलदल से निकलकर घर लौट आए।

demo pic...
demo pic...
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बाइस साल पहले शाहनवाज कंठ को आतंकी स्कूल से उठा ले गए थे। आतंकियों ने उसे दहशतगर्दी में झोंक दिया। रविवार को शाहनवाज के परिवार ने तिरंगा लाकर घर पर फहराया। परिवार सदस्यों ने गुहार लगाई गई किसी तरह से शाहनवाज तक पैगाम पहुंचे कि हमारा सबकुछ हिंदुस्तान में है। पाकिस्तान से हमारा कोई वास्ता नहीं है। बेटा आतंक के दलदल से निकलकर घर लौट आए।



किश्तवाड़ के हुलर गांव के रहने वाले अब्दुल रशीद कंठ और उनके दूसरे बेटे हक नवाज कंठ ने रविवार को नगर परिषद अध्यक्ष सज्जाद को फोन कर उन्हें तिरंगा देने की बात कही। नगर परिषद अध्यक्ष सज्जाद उनके घर तिरंगा लेकर पहुंचे और परिवार के सभी सदस्यों ने घर पर शान से तिरंगा लहराया। हकनवाज ने कहा कि शाहनवाज को वर्ष 2000 में आतंकी उठा ले गए थे। पिता अब्दुल रशीद कंठ ने आतंकियों से बेटा लौटाने की गुहार लगाई लेकिन उसे नहीं छोड़ा गया।


वहीं अब्दुल रशीद कंठ ने कहा कि 2015 तक बेटे से कभी कभी संपर्क होता था। उसके बाद से वह बेटे से बात नहीं कर पाए हैं। आजादी के 75 साल पूरे होने पर वे घर पर तिरंगा फहराकर फख्र महसूस कर रहे हैं। बेटे से गुहार लगाना चाहते हैं कि वो किसी भी तरह से घर लौट आए। नगर परिषद के अध्यक्ष सज्जाद नजार ने कहा कि इस परिवार ने फोन कॉल कर तिरंगा मांगा था। पूरे परिवार ने घर पर तिरंगा फहराया है। सज्जाद ने कहा कि वे कामना करते हैं कि शाहनवाज घर लौट आए।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00