लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Jammu and Kashmir ›   Jammu News ›   Srinagar Mayor Junaid Azim Mattu said NC and BJP in secret alliance

श्रीनगर एसएमसी मेयर का दावा: नेकां और भाजपा गुप्त गठबंधन में, अवैध निर्माण की अनुमति देने का बना रहे दबाव

अमर उजाला नेटवर्क, श्रीनगर Published by: विमल शर्मा Updated Fri, 25 Nov 2022 12:22 AM IST
सार

श्रीनगर के मेयर जुनैद अजीम मट्टू ने कहा कि कुछ प्रतिनिधि उन पर अवैध दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए दबाव डाल रहे हैं और शहर के भीतर अवैध गतिविधियों की अनुमति भी दे रहे हैं। उन्होंने कहा, हमारे मतभेद तभी खत्म होंगे जब मैं दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करूंगा और अवैध निर्माण और अन्य गतिविधियों की अनुमति दूंगा।

श्रीनगर मेयर जुनैद अजीम मट्टू पत्रकार वार्ता के दौरान
श्रीनगर मेयर जुनैद अजीम मट्टू पत्रकार वार्ता के दौरान - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

श्रीनगर म्युनिसिपल कारपोरेशन (एसएमसी) के मेयर जुनैद अजीम मट्टू ने वीरवार को दावा किया कि नेशनल कॉन्फ्रेंस और भारतीय जनता पार्टी एक गुप्त गठबंधन में हैं। श्रीनगर में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान मट्टू ने कहा कि कुछ प्रतिनिधि उन पर अवैध दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए दबाव डाल रहे हैं और शहर के भीतर अवैध गतिविधियों की अनुमति भी दे रहे हैं।



उन्होंने कहा, हमारे मतभेद तभी खत्म होंगे जब मैं दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करूंगा और अवैध निर्माण और अन्य गतिविधियों की अनुमति दूंगा। आगे कहा कि सरकार ने कहा था कि परिवार के शासन को समाप्त कर दिया जाएगा, जबकि रिश्वतखोरी में शामिल नेकां नेताओं को खुले तौर पर कवच दिया जा रहा है।


उन्होंने कहा, अगर नेकां का भाजपा के साथ गुप्त गठबंधन है तो वे इस संबंध में खुली घोषणा क्यों नहीं करते। अगर नेकां कश्मीर में बदलाव का रास्ता है तो हम राजनीति को अलविदा कह देंगे। जुनैद अजीम मट्टू ने कहा, अगर नेकां ने श्रीनगर नगर पालिका को स्थिर करने के लिए भाजपा से हाथ मिलाया है तो वह खुले आम आएं।

पर्दे के पीछे ये चालें न चलें। मैं कसम खाता हूं, मैं उनकी बैंड बजाऊंगा। मेयर ने कहा, हमारे पास एक नेशनल कॉन्फ्रेंस के एक सदस्य और दिल्ली में भाजपा नेता की रिकॉर्डिंग है। इस रिकॉर्डिंग में भाजपा नेता उससे कहते हैं कि भाजपा आपकी (नेकां की) है और हम जो चाहें करेंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि मौजूदा डिप्टी मेयर और नेकां नेता परवेज कादरी रिश्वतखोरी में शामिल रहे हैं क्योंकि उन्होंने अब तक लोगों से एक करोड़ रुपये से अधिक लिए हैं। मट्टू ने कहा, इस संबंध में पुलिस को पर्याप्त सबूत दिए गए हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि किन कारणों से कार्रवाई में देरी हो रही है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00