Aryan Khan Bail Rejected Live: जेल में ही रहेगा आर्यन खान, अब बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर होगी जमानत याचिका

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Wed, 20 Oct 2021 03:25 PM IST
Aryan Khan Bail Hearing Live: Shahrukh Khan's Son Bail Hearing in Mumbai Cruise Drugs Case News Updates in Hindi
Aryan KHan - फोटो : PTI
विज्ञापन

खास बातें

Aryan Khan Bail Hearing Today in Mumbai Drug Case Live:  मुंबई क्रूज डग्स पार्टी मामले में आर्यन खान (Aryan Khan Bail) की जमानत याचिका खारिज हो गई है। 14 अक्तूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। पिछली सुनवाई के दौरान एनसीबी ने कोर्ट से कहा था कि आर्यन खान 20 साल की उम्र से ही ड्रग का सेवन कर रहा है। एनसीबी का कहना था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स संग कनेक्शन हैं। शाहरुख खान के फैंस कोर्ट के बाहर जमा हो गए हैं और आर्यन खान के जमानत की मांग कर रहे हैं।
विज्ञापन

लाइव अपडेट

03:10 PM, 20-Oct-2021

अब बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर की जाएगी जमानत की अर्जी

अब आर्यन खान की जमानत याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर की जाएगी। आर्यन के वकील ने पहले ही जमानत ना मिलने की स्थिति में कहा था- हम हाईकोर्ट को रुख करने के लिए तैयार हैं।
03:07 PM, 20-Oct-2021

समीर वानखेड़े ने कहा- सत्यमेव जयते

आर्यन की जमानत याचिका खारिज होने पर एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े ने कहा जीत हमेशा सच की होती है- सत्यमेव जयते।
02:47 PM, 20-Oct-2021

आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज

आर्यन खान की जमानत याचिका चौथी बार भी खारिज हो गई है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी गई।
 
02:21 PM, 20-Oct-2021

फैसला सुनाने के लिए जज ने मांगा था पांच दिन का वक्त

जज वीवी पाटिल ने 14 अक्तूबर को हुई सुनवाई के बाद फैसला सुनाने के लिए पांच दिन का वक्त लिया। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। कोर्ट ने एनसीबी की रिमांड नहीं बढ़ाई। 
02:05 PM, 20-Oct-2021

लंच के बाद आएगा फैसला

आर्यन खान केस में लंच के बाद फैसला सुनाया जाएगा। सीनियर वकील अमित देसाई कोर्ट पहुंच गए हैं। पिछली सुनवाई में आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने स्टारकिड की गिरफ्तारी को बेबुनियाद बताया था।
01:45 PM, 20-Oct-2021

13 दिनों से जेल में कैद है आर्यन खान

आर्यन के मामले में एनसीबी ने शुरू में ड्रग सेवन के लिए मामला दर्ज किया था, उसे एनडीपीएस अधिनियम की धारा 27, 20 (बी), 28, 29, 8 (सी) के तहत गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान को काफी वक्त जेल में हो चुका है, ऐसे में शाहरुख और गौरी को उम्मीद है कि उनका बेटा आज घर वापस आ जाएगा।
 
01:39 PM, 20-Oct-2021

क्रूज पर जाने से पहले ही एनसीबी ने रोका

आर्यन खान के वकील ने पिछली सुनवाई में दावा किया था कि वे अपने दोस्त मर्चेंट के साथ क्रूज पर गए थे। जब वह चेक-इन कर रहे थे, उन्हें एनसीबी ने रोक लिया। आर्यन के पास से कोई बरामदगी नहीं हुई। जमानत के लिए यह काफी है।
01:28 PM, 20-Oct-2021

एनसीबी मांग सकती है आर्यन की रिमांड

एक्ट्रेस की चैट सामने आने के बाद आर्यन खान से पूछताछ के लिए एनसीबी कोर्ट से रिमांड मांग सकती है। इस उभरती हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी NCB की टीम पूछताछ कर सकती है। एक्ट्रेस के साथ आर्यन की यह बातचीत उसकी जमानत में बड़ी अड़चन डाल सकती है।
01:21 PM, 20-Oct-2021

कोर्ट के फैसले पर टिकी सबकी निगाहें

एनसीबी की ओर से इस मामले को ASG अनिल सिंह देख रहे हैं। आर्यन खान, की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता सतीश मानशिंदे और अमित देसाई पैरवी कर रहे हैं। बॉलीवुड सितारों की नजर आज कोर्ट के फैसले पर टिकी है।
01:08 PM, 20-Oct-2021

दोपहर तक आएगा फैसला

दोपहर तक यह तय हो जाएगा कि आर्यन जेल में ही रहेंगा या फिर उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया जाएगा। ड्रग केस में गिरफ्तार हुआ आर्यन 8 अक्तूबर के बाद से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। 
01:00 PM, 20-Oct-2021

आर्यन के पास से कुछ बरामद नहीं हुआ

आर्यन के पास से कुछ भी बरामद नहीं किया गया है लेकिन उसके दोस्त के पास से ड्रग्स मिले हैं। ऐसे में एनसीबी को शक है कि आर्यन ड्रग रैकेट का हिस्सा हो सकता है। आर्यन की चैट से एनसीबी को काफी कुछ जानकारी मिली है। हालांकि जिस दिन रेड पड़ी थी उस दिन ऐसी खबरें थीं कि आर्यन आंखों के लेंस रखने वाले बॉक्स में ड्रग्स छुपाकर ले गया था।
12:47 PM, 20-Oct-2021

अगर याचिका खारिज हुई तो क्या

सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका खारिज होने की स्थिति में उनके वकील बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख सकते हैं। हालांकि इस सूरत में भी आर्यन को जेल में ही रहना होगा।
12:41 PM, 20-Oct-2021

प्रकाश झा का आर्यन खान की गिरफ्तारी पर रिएक्शन

प्रकाश झा ने आर्यन खान के केस में कहा है, मुझे नहीं पता कि मैं इस पर कैसे कमेंट कर सकता हूं। मैं केवल उस बेचारे बच्चे को जानता हूं, जो शाहरुख खान का बेटा है और वो मुसीबत में फंस गया है।
12:25 PM, 20-Oct-2021

कोर्ट के बाहर जमा हुए शाहरुख के फैंस

शाहरुख खान के फैंस कोर्ट के बाहर जमा हो गए हैं और आर्यन खान के जमानत की मांग कर रहे हैं।
12:07 PM, 20-Oct-2021

इन मामलों पर होगी सुनवाई

कोर्ट आज आर्यन खान के अलावा नूपुर सतीजा, अचित कुमार, अरबाज मर्चेंट, मोहक जसवाल, मुनमुन धमेचा, श्रेयस नायर और अविन साहू की जमानत याचिकाओं पर सुनवाई करेगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00