लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bigg Boss 16 Live Updates: बेड को लेकर निमरत पर भड़कीं अर्चना, साजिद खान ने 'हाउसफुल' किया बिग बॉस का घर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कुमार सम्भव जैन Updated Sun, 02 Oct 2022 12:18 AM IST
bigg boss 16 live updates salman khan show contestants nimrat kaur Ahluwalia colors tv voot
Bigg Boss 16 - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

खास बातें

Bigg Boss 16 Live Updates: बिग बॉस के 16वें सीजन का आगाज हो गया है। शो के होस्ट सलमान खान उन सभी प्रतिभागियों का परिचय करा रहे हैं, जो अगले 105 दिन तक बिग बॉस के घर में कैद रहेंगे।
विज्ञापन

लाइव अपडेट

12:17 AM, 02-Oct-2022

खुद से जुड़े विवादों पर साजिद खान ने तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस के स्टेज पर साजिद खान ने खुद से जुड़े विवादों पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि अहंकार की वजह से मुझे काफी नुकसान पहुंचा। उन्होंने बताया कि इसी वजह से उनके करियर भी बुरे दौर से गुजरा। बता दें कि मीटू मूवमेंट के दौरान साजिद खान पर भी काफी आरोप लगे थे। उनकी कई साथी महिला कलाकारों ने साजिद खान पर यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगाए थे। इसके बाद इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स ने उनके फिल्म डायरेक्ट करने पर प्रतिबंध लगा दिया था। 
12:10 AM, 02-Oct-2022

10 हजार डिश गरम कर सकते हैं साजिद खान

सलमान खान ने साजिद खान से घर के काम के बारे में सवाल पूछा। उन्होंने कहा कि मैं 10 हजार डिश गर्म कर सकता हूं, लेकिन कुछ पका नहीं सकता। मैं सिर्फ चाय-कॉफी तक सीमित हूं। सलमान खान ने कहा कि इस बार शो में कोई कपल नहीं है तो क्या बीवी ढूंढोगे? इस पर साजिद खान ने कहा कि मुझे बीवी नहीं टीवी चाहिए। 
12:07 AM, 02-Oct-2022

साजिद खान ने गिनाईं अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्में

साजिद खान ने कहा कि मैंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाईं तो लोगों ने उन्हें हमशकल्स जैसी सुपर फ्लॉप फिल्म याद दिला दी। इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं कंटेस्टेंट बनकर बिग बॉस के घर में जा रहा हूं। 
विज्ञापन
12:04 AM, 02-Oct-2022

टीना दत्ता ने बिग बॉस के नाम लिखा लव लेटर

 
12:04 AM, 02-Oct-2022

सलमान खान को ढूंढते नजर आए साजिद खान

बिग बॉस 16 के स्टेज पर साजिद खान की भी एंट्री हो चुकी है। वह सलमान खान को ढूंढते नजर आए। उन्होंने कहा कि मैं लॉन्ड्री वाले से कपड़े उधार लाया हूं। उन्होंने खुद को बिग बॉस का होस्ट बताया। साथ ही, कहा कि लोगों ने झूठ फैला दिया है कि मैं यहां कंटेस्टेंट बनकर आया हूं। 
11:51 PM, 01-Oct-2022

बेड और सामान को लेकर निमरत पर भड़कीं अर्चना

कैप्टन निमरत कौर ने अर्चना को बेड बदलने के लिए कहा, जिस पर वह भड़क गईं। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को पागल तक कह डाला। अर्चना ने कहा कि मुझे मेरा शीशे वाला बेड चाहिए। मैं वह किसी को नहीं दूंगी। उन्होंने निमरत पर बेड छीनने का आरोप भी लगाया।
विज्ञापन
11:50 PM, 01-Oct-2022

बिग बॉस के घर में पहुंचीं श्रीजिता डे

उतरन फेम श्रीजिता डे भी बिग बॉस के घर में पहुंच चुकी हैं। इस दौरान सलमान खान ने टीना दत्ता और श्रीजिता डे से बातचीत की। दोनों ने खुद को एक-दूसरे की अच्छी दोस्त बताया। साथ ही, कहा कि वे 10 साल से एक-दूसरे को जानती हैं। हालांकि, इसके बाद सलमान खान ने एक वीडियो दिखाया, जिसमें श्रीजिता टीना की बुराई करती नजर आईं।
11:41 PM, 01-Oct-2022

मिठाई का डिब्बा लेकर हाजिर हुईं उतरन की इच्छा

उतरन फेम टीना दत्ता यानी इच्छा ने भी बिग बॉस के घर में कदम रख दिया है। वह मिठाई का डिब्बा लेकर बिग बॉस के घर पहुंचीं। इस दौरान सलमान खान ने उनसे कई सवाल पूछे। साथ ही, उनकी मुलाकात श्रीजिता से कराई। 
11:41 PM, 01-Oct-2022

गोरी नागौरी ने धांसू अंदाज में मारी एंट्री

राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागौरी ने धांसू अंदाज में बिग बॉस 16 के स्टेज पर एंट्री की। उन्होंने जोरदार डांस दिखाकर होस्ट सलमान खान को काफी प्रभावित किया। बतादें कि गोरी नागौरी को भारतीय शकीरा कहा जाता है। उन्होंने सलमान खान को अपनी जिंदगी के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उनकी मां और बड़ी बहन उनके नाचने-गाने से कभी खुश नहीं हुईं। सलमान खान ने कहा कि वह इस बात की परवाह न करें कि लोग क्या कहते हैं। 
11:32 PM, 01-Oct-2022

घर में घुसते ही निमरत और मान्या में टकराव

बिग बॉस द्वारा टांग खिंचाई के बाद निमरत कौर ने सख्त टास्क मास्टर का रुख अख्तियार कर लिया है। ऐसे में बेड अलॉट करने के लेकर निमरत और मान्या के बीच टकराव की स्थिति बन गई। इसमें अर्चना ने आग भड़काने की कोशिश की, लेकिन मान्या ने पहली बात करके मामले को संभालने का प्रयास किया। 
11:28 PM, 01-Oct-2022

मान्या ने सुनाई अपने स्ट्रगल की दास्तां

मान्या सिंह ने सलमान को अपने स्ट्रगल की दास्तां सुनाई। उन्होंने बताया कि मिस इंडिया प्रतियोगिता जीतने के बाद भी उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। मान्या के मुताबिक, पिछले दो साल में उन्हें सिर्फ एक विज्ञापन हासिल हुआ। वहीं, परिवार को पालने के लिए उनके पिता को आज भी ऑटो चलाना पड़ता है। मान्या ने बताया कि रंग की वजह से उन्हें कई बार रिजेक्ट कर दिया गया और वह अब भी अच्छे काम की तलाश में जुटी हुई हैं। 
11:19 PM, 01-Oct-2022

मिस इंडिया मान्या सिंह ने बिग बॉस के घर में की एंट्री

मिस इंडिया रनर-अप मान्या सिंह भी बिग बॉस 16 में पहुंच चुकी हैं। उन्होंने बताया कि कैसे लोग उन्हें रिक्शा ड्राइवर की बेटी कहकर बुलाते थे। मान्या ने कहा कि वह अपना नाम अपने दम पर बनाना चाहती हैं। सलमान खान ने उन्हें सलाह दी कि अगर वह जिंदगी में सफल होना चाहती हैं तो वह कड़ी मेहनत करें।
11:16 PM, 01-Oct-2022

सुंबुल के पिता भी बिग बॉस 16 के स्टेज पर आए

सुंबुल तौकीन खान ने सलमान को अपने स्ट्रगल के बारे में बताया। साथ ही, यह भी कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी से काफी कुछ सीखा। उन्होंने बताया कि कैसे उनके पिता ने उन्हें एक कविता दी, जिससे वह बिग बॉस के घर में डटकर रह सकें। इसके बाद सुंबुल के पिता भी बिग बॉस 16 के स्टेज पर पहुंचे। उन्होंने सुंबुल से कहा कि यह उनके परिवार के लिए सपने पूरे होने जैसा है। 
11:06 PM, 01-Oct-2022

टीवी की इमली भी बिग बॉस के घर पहुंचीं

टीवी की मशहूर अभिनेत्री सुंबुल तौकीर खान ने बिग बॉस 16 के घर में कदम रख दिया है। वह इस सीजन की सबसे छोटी प्रतिभागी हैं। उन्होंने सारा अली खान के गाने चकाचक गाने पर डांस किया। इस दौरान सलमान खान ने भी उनके साथ ठुमके लगाए। 
11:04 PM, 01-Oct-2022

मराठी बिग बॉस के विजेता शिव ठाकरे भी घर में पहुंचे

बिग बॉस के घर में नई एंट्री शिव ठाकरे की हुई। वह मराठी बिग बॉस के विजेता रह चुके हैं। सलमान खान ने शिव से कहा कि वह सौंदर्या को शो जीतने के टिप्स दें। इस पर शिव ने कहा कि वह जीरो से शुरुआत कर रहे हैं। 
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00