सीतापुर: पंजाब से वापस नहीं आई पत्नी तो युवक ने खुद को गोली से उड़ाया

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, सीतापुर Published by: ishwar ashish Updated Sun, 05 Sep 2021 05:53 PM IST

सार

पत्नी के गांव आने से इनकार करने पर युवक ने खुद को गोली मारकर जान दे दी। मामले में परिवार कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस जांच कर रही है।
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : पेक्सेल्स
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सीतापुर जिले के थाना सकरन इलाके में रविवार की सुबह एक युवक ने अवैध असलहे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के पीछे पंजाब में रह रही पत्नी से घर न आने को लेकर हुए विवाद की वजह बताई जा रही है। पुलिस ने मौके से वारदात में इस्तेमाल असलहे को कब्जे में ले लिया है।
विज्ञापन


पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। सकरन इलाके के गांव कम्हरिया महरिया निवासी शैलेंद्र वर्मा (35) ने रविवार की सुबह घर के कमरे में खुद को गोली मार ली। फायर लगते ही वह मौके पर लहूलुहान होकर गिर गया। फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे, जहां पर युवक खून से लथपथ हालत में पड़ा था। उसे सांडा अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर मृतक के परिजन कुछ भी बताने को तैयार नहीं थे। हालांकि, गांव में हो रही चर्चाओं की माने तो युवक काम के सिलसिले में पंजाब गया था। पंजाब में काम करने के दौरान उसका वहीं की निवासी एक युवती से प्रेम हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

बताते हैं कि विवाह के बाद युवक पत्नी को लेकर कई बार गांव आया लेकिन इधर लंबे समय से पत्नी गांव नहीं आ रही थी। इसी को लेकर दंपती के बीच विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि इसी विवाद से परेशान होकर युवक ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इस बारे में एसओ सकरन पुष्पराज कुशवाहा ने बताया कि युवक का पत्नी से घर आने को लेकर विवाद चल रहा था। पत्नी घर नहीं आ रही थी। इसी बात को लेकर युवक ने गोली मारकर जान दे दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में जांच की जा रही है। जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई होगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00