सीतापुर: लहरपुर में डकैतों का तांडव, कई घरों में लूटपाट कर की फायरिंग

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, सीतापुर Published by: ishwar ashish Updated Mon, 11 Oct 2021 05:12 PM IST

सार

सीतापुर के लहरपुर में डकैतों ने तांडव मचा दिया। कई घरों में जमकर लूटपाट की और फायरिंग कर फरार हो गए।
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : pixabay
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सीतापुर जिले की कोतवाली लहरपुर इलाके में रविवार की रात डकैतों ने जमकर तांडव मचाया। असलहों से लैस डकैतों ने दो घरों में घुसकर लूटपाट की और एक घर के बाहर खड़े युवक की पिटाई करने के बाद उसकी मां से जेवरात लूटकर फरार हो गए। डकैतों ने दहशत फैलाने के मकसद से कई राउंड फायरिंग की है। वारदात को अंजाम देने के बाद डकैत मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। एसपी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
विज्ञापन


एक ही रात में ताबड़तोड़ हुई डकैती की कई वारदातों ने इलाकाई पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के दावों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। घटनाओं से इलाके में दहशत है। लहरपुर इलाके के टांडा सालार निवासी सुखदेव रविवार की देर रात लघुशंका के लिए उठा था। बताते हैं कि वह घर से बाहर निकला। लघुशंका करने जा रहा था, इस बीच कुछ लोगों को खड़ा देखा तो उन्हें टोका। इस पर मौके पर पहुंचे डकैतों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। युवक के शोर मचाने पर उसकी मां आ गई।


डकैतों ने उससे एक कान का कुंडल लूट लिया जबकि दूसरे कान का कुंडल निकालकर महिला ने मुंह में रख लिया। लोगों को आता देख डकैत फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। यहां पर वारदात को अंजाम देने के बाद डकैत लहरपुर इलाके के ही मोहल्ला शाहकुलीपुर पहुंचे और रामपाल के घर में धावा बोल दिया। डकैत रामपाल के घर से परिवार के लोगों को बंधक बनाकर  जेवरात और नकदी लूट ली।

इसके बाद यहीं के निवासी आलम के घर में धावा बोलकर नकदी और जेवरात लूट लिया और फरार हो गए। बदमाशों की संख्या 6 से 7 के बीच बताई जा रही है। किसी ने हेलमेट तो किसी ने मास्क लगा रखा था।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी आरपी सिंह, एएसपी, सीओ, कई थानों की पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस अधिकारी मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं। इंस्पेक्टर मनीष सिंह ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00