लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   Lucknow Name : Senior, Under Assistant and Supply Inspector Exam Recruitment Result Declared

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग : प्रवर, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, लखनऊ Published by: पंकज श्रीवास्‍तव Updated Thu, 29 Sep 2022 12:04 AM IST
सार

पदवार और श्रेवीवार चयनित 189 अभ्यर्थियों की अर्हता और दस्तावेज का परीक्षण 2 नवंबर को आयोग कार्यालय में होगा। आयोग ने साफ किया है कि अर्हता और दस्तावेज परीक्षण के लिए चयनित अभ्यर्थियों का यह अंतिम चयन परिणाम नहीं है।

Lucknow Name : Senior, Under Assistant and Supply Inspector Exam Recruitment Result Declared
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया है। पदवार और श्रेवीवार चयनित 189 अभ्यर्थियों की अर्हता और दस्तावेज का परीक्षण 2 नवंबर को आयोग कार्यालय में होगा। आयोग ने साफ किया है कि अर्हता और दस्तावेज परीक्षण के लिए चयनित अभ्यर्थियों का यह अंतिम चयन परिणाम नहीं है।



सामान्य वर्ग, एससी, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस की कटऑफ एक समान 86.75 प्रतिशत रही है। आयोग के सचिव अवनीश सक्सेना के अनुसार प्रवर सहायक के 11, अवर सहायक के 20 और पूर्ति निरीक्षक के 45 पदों के सापेक्ष लिखित परीक्षा के स्कोर के आधार पर कुल 189 अभ्यर्थियों को अर्हता और दस्तावेज परीक्षण के लिए आमंत्रित किया गया है। अनुसूचित जाति की कटऑफ 85 प्रतिशत, महिलाओं की कटऑफ 85.25 प्रतिशत और भूतपूर्व सैनिक की कटऑफ 83.75 प्रतिशत रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00