Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   People talks on remains of ancient ram temple found in Ramjanmbhoomi ayodhya.

अयोध्या में रामजन्मभूमि के समतलीकरण के दौरान मिले मंदिर के अवशेष, ट्वटिर पर लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, लखनऊ Published by: ishwar ashish Updated Thu, 21 May 2020 06:16 PM IST
खुदाई में मिले अवशेष
खुदाई में मिले अवशेष
विज्ञापन
ख़बर सुनें

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए रामलला के गर्भगृह की खुदाई में मिले मंदिरों के अवशेष पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के ट्वीट करने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।

विज्ञापन


संबित पात्रा ने ट्वीट किया कि सच को दबा सकते है। मगर बहुत दिनों तक छुपा नहीं सकते। एक दिन वो सामने ज़रूर आता है। अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए हो रही खुदाई में दुर्लभ मूर्तियां सामने आई हैं।


दरअसल, रामजन्मभूमि परिसर के पुराने गर्भगृह स्थल के समतलीकरण का कार्य श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की देखरेख में 11 मई से चल रहा है। समतलीकरण के कार्य में अब तक खुदाई के दौरान मंदिर के अवशेष सहित विभिन्न कलाकृतियां, आमलक व विभिन्न प्रकार के पत्थर मिले हैं। इनमें देवी-देवताओं की खंडित मूर्तियां, पुष्प, कलश और शिवलिंग भी शामिल हैं। जिस पर लोगों का कहना है कि इससे पुष्ट होता है कि यहां पहले राम मंदिर था।

संबित पात्रा के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने कहा कि देश में कोरोना बेकाबू हो चुका है। मोदी सरकार ने हाथ खड़े कर दिए हैं अब लोगों का ध्यान भटकाने के लिए फिर से मंदिर मस्जिद वाला प्रोपेगेंडा खड़ा किया जा रहा है।
 

इन्होंने दी ये प्रतिक्रिया


 
 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00