लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Epaper in Madhya Pradesh
Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   Jabalpur News ›   Beautician spoils bride make-up relatives reach police station case registered in jabalpur

MP News: ब्यूटीशियन ने बिगाड़ा दुल्हन का मेकअप तो परिजन पहुंच गए थाने, पार्लर संचालिका के खिलाफ मामला दर्ज

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जबलपुर Published by: अंकिता विश्वकर्मा Updated Wed, 07 Dec 2022 02:32 PM IST
सार

जबलपुर में एक ब्यूटीशियन ने दुल्हन का मेकअप बिगाड़ा तो परिजन उसकी शिकायत लेकर थाने पहुंच गए। दुल्हन के परिजनों ने पार्लर संचालिका के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पार्लर संचालिका के खिलाफ शिकायत करने पहुंचे सेन समाज के लोग
पार्लर संचालिका के खिलाफ शिकायत करने पहुंचे सेन समाज के लोग - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में एक अजब-गजब मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन का मेकअप ब्यूटीशियन ने खराब कर दिया तो दुल्हन के परिजन इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंच गए। परिजनों ने पार्लर संचालिका के खिलाफ खराब मेकअप करने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने की शिकायत कर मामला दर्ज कराया है। दुल्हन के परिवार वालों का कहना है कि ब्यूटी पार्लर संचालिका ने दुल्हन का मेकअप खराब करने के साथ ही फोन पर धमकी देते हुए उनके साथ अभद्र भाषा में बात की और सेन समाज पर जातिगत टिप्पणी की है। दुल्हन के परिवार वालों की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।




दरअसल मामला तीन दिसंबर का है। दुल्हन राधिका सेन के मेकअप के लिए उसके घर वालों ने  ब्यूटी पार्लर संचालिका मोनिका पाठक से मेकअप कराने की बात की थी। शादी के दिन जब परिजनों ने पार्लर संचालिका को फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। बाद में पार्लर संचालिका मोनिका पाठक ने किसी काम से शहर से बाहर जाने की बात कही और मैसेज कर दुल्हन के घरवालों को अपने पार्लर में काम करने वाली लड़की से मेकअप कराने कहा। जब परिजन दुल्हन को लेकर मेकअप कराने पार्लर लेकर पहुंचे तो वहां काम करने वाली नौसीखिया कर्मचारी ने दुल्हन का मेकअप खराब कर दिया। दुल्हन के परिवार वालों ने जब इसकी शिकायत मोनिका पाठक से की, तो वह उसने अपनी गलती मानने की जगह दुल्हन के परिवार वालों को ही धमकी देना शुरू कर दिया। दुल्हन के परिवार वालों का आरोप है कि मोनिका पाठक के ब्यूटी पार्लर में काम कनरे वाली महिला कर्मचारियों ने इतना गंदा मेकअप किया कि वह किसी को पसंद नहीं आया।

ब्यूटी पार्लर संचालिका मोनिका पाठक के द्वारा दुल्हन राधिका सेन और उसके परिवार वालों के साथ अभद्र व्यवहार करने और जातिगत टिप्पणी करने को लेकर सेन समाज के लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि शिकायत को गंभीरता से लिया जा रहा है। जल्द इस मामले में मोनिका पाठक से भी पूछताछ की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00