गाजियाबाद: मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश सोनू डेढ़ा गिरफ्तार, दोस्त के पिता की हत्या समेत कई मामले दर्ज 

अमर उजाला ब्यूरो, गाजियाबाद Published by: सुशील कुमार कुमार Updated Thu, 29 Jul 2021 04:09 PM IST

सार

गिरफ्तार इनामी बदमाश पर दोस्त के पिता की गोली मारकर हत्या करने, दुकान व्यापारी से रंगदारी मांगने और पुलिस पर फायरिंग करने के मामले दर्ज हैं। 
गिरफ्तारी
गिरफ्तारी - फोटो : is
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

एसएलएफ वेदविहार कॉलोनी में दोस्त के पिता की हत्या, डीएलएफ के करीब एक दर्जन दुकानदारों से रंगदारी मांगने, दुकानदारों पर फायरिंग कराने और  सभासद पर गोली चलवाने के आरोपी 50 हजार के इनामी बदमाश सोनू डेढ़ा को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। शकलपुरा गांव के पास हुई मुठभेड़ में पुलिस ने पिस्टल और बाइक बरामद की है। बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया है। 
विज्ञापन


एसपी देहात डॉक्टर ईरज राजा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सोनू डेढ़ा नाम का एक बदमाश अपने एक साथी अनिल के साथ क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। लोनी और आसपास के थानों को सूचना दी गई। इस दौरान एक बाइक पर सवार सोनू डेढ़ा अपने साथी के साथ आता हुआ दिखाई दिया। एसओजी टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो सोनू ने फायर कर दिया।


 इस दौरान एसओजी टीम के पुलिसकर्मी विकास राठी के हाथ में गोली छूती हुई निकल गई। तभी लोनी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जवाबी कार्रवाई की। करीब 15 मिनट तक पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। कुछ देर बाद पुलिस की एक गोली सोनू डेढ़ा के पैर में लगी। इस दौरान सोनू का साथी अनिल मौके से फरार हो गया। पुलिस ने सोनू को गिरफ्तार कर लिया। 

एसपी ने बताया कि घायल पुलिसकर्मी और सोनू को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उसे जेल भेजा जाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00